Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। 28 सितंबर को लता मंगेशकर के जन्मोत्सव पर लता मंगेशकर चौक का होगा उद्घाटन।

    अयोध्या। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सरयू अतिथि गृह में दीपोत्सव के संबंध में अधिकारियों के साथ बैठक की। लता मंगेशकर चौक के निर्माण की प्रगति पर कर रहे हैं मंथन। 

    28 सितंबर को लता मंगेशकर के जन्मदिन के मौके पर लता मंगेशकर चौक का होगा उद्घाटन। लता मंगेशकर के जन्मोत्सव के उपलक्ष में अयोध्या में आयोजित किया जाएगा भव्य कार्यक्रम। सम्मान पूर्वक किया जाएगा लता मंगेशकर चौक का उद्घाटन। 

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अयोध्या में रहेंगे मौजूद। वर्चुअल तौर पर प्रधानमंत्री भी लता मंगेशकर चौक के उद्घाटन समारोह से जुड़ेंगे। चौराहे पर अंडरग्राउंड लाइट करने के दिए निर्देश। 28 सितंबर को सुबह 11:00 बजे किया जाएगा लता मंगेशकर चौक का उद्घाटन। कार्यकारी संस्था को लता मंगेशकर चौक को 24 सितंबर तक पूरा करने का दिया गया निर्देश।

    आपको बता दें कि अयोध्या के लता मंगेशकर चौक पर लगाई गई वीणा 14 टन वजनी 40 फीट ऊंची और 10 फीट चौड़ी है वीणा। चौक के ठीक ऊपर हाईटेंशन तार होने की वजह से प्रभावित हुआ था वीणा लगाने का काम। लता मंगेशकर के जन्मोत्सव के मौके पर मुख्यमंत्री कर रहे है लता मंगेशकर चौक का उद्घाटन। 28 सितंबर को है लता मंगेशकर का जन्मदिन। 

    सुर की देवी कही जाने वाली लता मंगेशकर के निधन के बाद मुख्यमंत्री ने अयोध्या के प्रमुख चौराहे को लता मंगेशकर चौक के रूप में विकसित किए जाने की किया था घोषणा। नया घाट चौराहे को लता मंगेशकर चौक के तौर पर किया जा रहा है विकसित।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.