Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। रिटायर्ड शिक्षक से तीन लाख लूटने के मामले में पुलिस ने दबोचे फरार दो आरोपी, एसपी ने घोषित किया था 25- 25 हजार का इनाम।

    अतुल यादव (रवि)\कासगंज। बीते 5 सितंबर को शिक्षक दिवस के दिन सदर कोतवाली क्षेत्र के गांधी मूर्ति के पास रिटायर्ड शिक्षक से लूटे गए तीन लाख रुपये के मामले में पुलिस ने फरार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, पकड़े गए दोनों आरोपी चोरी,छिनैती और लूट की विभिन्न घटनाओं में वांछित चल रही थे, जिनके ऊपर कासगंज एसपी द्वारा ₹25000 का इनाम भी घोषित किया गया था।

    पुलिस कार्यालय में प्रेस वार्ता कर कासगंज एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति ने बताया जिले की सदर कोतवाली पुलिस और एसओजी ने संयुक्त कार्रवाई में तीन लाख की चोरी व लूट की विभिन्न घटनाओं में वांछित चल रहे फरार दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है, गिरफ्तार आरोपियों की कब्जे से पुलिस ने ₹125000 नगद दो चाकू 3 किलो नशीला पाउडर व एक मोटरसाइकिल बरामद की है। पकड़े गए आरोपी सदर कोतवाली क्षेत्र में 5 सितंबर को हुई लूट के अलावा गंजडुंडवारा, सिढ़पुरा और बदायूं के सहसवान में हुई डकैती के मामले में भी संलिप्त थे। गिरोह के मास्टरमाइंड रामबाबू के ऊपर 3 दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं, पुलिस गिरफ्तार आरोपियों की संपत्ति का आकलन कर गैंगस्टर एक्ट में कार्रवाई करने की भी तैयारी कर रही है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.