Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। आकाश बायजूस की आशी पाठक ने नीट यूजी 2022 में कानपुर में टॉप किया।

    .... दो और छात्रों ने शीर्ष 200 में स्थान हासिल किया। 

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। कानपुर के आकाश बायजूस की छात्रा आशी पाठक ने प्रतिष्ठित राष्ट्रीय प्रवेश परीक्षा (एनईईटी) यूजी 2022 के परिणाम में 720 में से 696 अंक प्राप्त कर एआईआर 109 हासिल किया और शहर की टॉपर बनकर संस्थान और माता-पिता को गौरवान्वित किया है। नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने बीती रात परिणामों की घोषणा की।

    आकाश बायजूस के दो और छात्रों ने टॉप 200 में प्रभावशाली रैंक हासिल की। सृष्टि चौहान और आदित्य अवस्थी ने क्रमशः एआईआर 154 और एआईआर 163 हासिल किया।

    आशी पाठक ने दुनिया की सबसे कठिन प्रवेश परीक्षामाने जाने वाले एनईईटी को क्रैक करने के लिए दो साल के क्लासरूम प्रोग्राम में आकाश इंस्टीट्यूट में दाखिला लिया। उन्होंने  एनईईटी में टॉप पर्सेंटाइल की कुलीन सूची मेंअपने प्रवेश का श्रेय अवधारणाओं को समझने के उनके प्रयासों और उनके सीखने के कार्यक्रम के सख्त पालन को दिया। “हम आभारी हैं कि आकाश इंस्टीट्यूट ने दोनों में हमारी मदद की है। लेकिन इंस्टीट्यूट से सामग्री और कोचिंगके बिना, हम कम समय में विभिन्न विषयों में कई अवधारणाओं को नहीं समझ पाते,” आशी ने कहा।छात्रों को बधाई देते हुए . आकाश बायजूस के प्रबंध निदेशक, आकाश चौधरी ने कहा, “हम छात्रों को उनके अनुकरणीय उपलब्धि के लिए बधाई देते हैं। देश भर से कुल 16 लाख से अधिक छात्र एनईईटी 2022 के लिए उपस्थित हुए। उनकी उपलब्धि उनकी कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ-साथ उनके माता-पिता के समर्थन को भी दर्शाती है। हम उनके भविष्य के प्रयासों के साथ उन्हें शुभकामनाएं देते हैं।

    उन्होंने कहा कि महामारी से प्रभावित शैक्षणिक वर्षों के दौरान, आकाश बायजूस ने छात्रों को बायजूस में टॉप पर्सेंटाइल स्कोरर में बदलने के लिए अतिरिक्त मील का सफर तय किया। “हमने अपने छात्रों के लिए हमेशा उपलब्ध रहने के लिए अपनी डिजिटल उपस्थिति को आगे बढ़ाया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.