Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। सपा कार्यालय पर मनाई गई स्व. जनेश्वर मिश्र की जयंती, गरीबों के लिए छोटे लोहिया ने हमेशा संघर्ष किया : तनवीर खां

    ........... सपा के हर घर तिरंगा, हर गांव तिरंगा अभियान को सफल बनाने को बनी रणनीति

    फैयाज उद्दीन\शाहजहांपुर। निवर्तमान सपा जिलाध्यक्ष तनवीर खां की अध्यक्षता में पार्टी के जिला मुख्यालय पर छोटे लोहिया स्व. जनेश्वर मिश्र की जयंती मनाई गई। इस दौरान सपाइयों ने उनके जीवन पर प्रकाश डालते हुए अपने विचार व्यक्त किए। साथ ही आगामी 9 से 15 अगस्त तक सपा के हर घर तिरंगा, हर गांव तिरंगा अभियान को सफल बनाने पर रणनीति तैयार की गई। 

    इस मौके पर तनवीर खां ने कहा कि स्व. जनेश्वर मिश्र  ने छात्र जीवन से ही राज्यनीति में आकर दबे कुचले, गरीब और बेसहरा लोगों के लिये संघर्ष कर उनको इंसाफ दिलाने की तमन्ना थी। समाजवादी विचार धारा के प्रति उनकी द्रण निष्ठा और ईमानदारी के कारण छोटे लोहिया के नाम से प्रसिद्ध हुये थे। पुवायां विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी उपेंद्र पाल सिंह ने कहा कि छोटे लोहिया जी कभी भी अन्याय के आगे नही झुके। उन्होने हमेशा समाजवाद को आगे बढ़ाने के लिये संघर्ष किया और न्याय हित की बात की। इस मौके पर राजेश वर्मा, सैयद रिजवान अहमद, अतीउल्ला सिद्दीकी समेत आदि लोग उपस्थित रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.