Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। कोतवाली पहुंची फरार हुई युवती के परिजन।

    शिबली इकबाल\देवबंद। दो दिन पहले प्रेमी संग फरार हुई युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया। युवती के परिजनों का आरोप है कि पुलिस उन्हें उनकी पुत्री से मिलने नहीं दे रही और आरोपी युवक को पुलिस ने अब तक गिरफ्तार नहीं किया है। युवती की माता पिता परिजनों ग्रामीणों ने शनिवार को कोतवाली पहुंचकर पुलिस से मांग की है कि युवती को  नारी निकेतन भेजा जाए या उनके हवाले किया जाए। युवक और युवती दोनों अलग जाति के हैं इसलिए पुलिस भी सतर्कता से कार्यवाही आगे बढ़ा रही है।

    देवबंद क्षेत्र के ग्राम बचीटी निवासी एक युवती 2 दिन पहले गांव  नन्हेड़ा टीपटान निवासी दूसरी जाति के युवक के साथ घर से फरार हो गई थी। इस मामले में युवती के पिता ने दो युवकों पर उसकी पुत्री को घर से जबरदस्ती ले जाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी थी बताया जाता है कि युवती को पुलिस ने बरामद कर लिया और इस समय यूपी पुलिस अभिरक्षा में है।

    • पुलिस पर लगाया आरोपी युवक की मदद करने का आरोप

    युवती के मां बाप रिश्तेदारों और ग्रामीणों ने शनिवार हो कोतवाली  पहुंचकर पुलिस पर आरोपी युवक को संरक्षण देने का आरोप लगाया उक्त लोगों का आरोप था कि पुलिस जानबूझकर उन्हें युवती से मिलने नहीं दे रही है माता पिता का कहना था वह जानना चाहते हैं कि उनकी पुत्री कहां रहना चाहती है’ उक्त लोगों ने पुलिस से मांग करते हुए कहा कि उनकी पुत्री को या तो उनके हवाले किया जाए या नारी निकेतन भेज दिया जाए और आरोपी को जेल भेजा जाए। उधर, पुलिस का कहना है कि युवती बालिग है उसे उसके  परिजनों से मिलाया गया था, लेकिन वह उनके  साथ नहीं जाना चाहती है’ इस मामले में उचित कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.