Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। जयपुरिया स्कूल में कृष्ण जन्माष्टमी मनाई गई।

    शाहजहाँपुर। सेठ एम.आर. जयपुरिया स्कूल नगला हाजी, एनएच-24, बरेली रोड, शाहजहांपुर में कृष्ण जन्माष्टमी का पावन पर्व पूरे उत्साह एवं मनोयोग के साथ मनाया गया। नन्हे मुन्ने बच्चों ने फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में भाग लिया और अपनी  मनमोहक छवि से सभी का मन मोह लिया। फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता में प्रतिभाग करने वाले छात्रों में दिवित ने प्रथम, गुरनूर और तेजस्वी ने द्वितीय,  शिवाय और शास्विन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। तत्पश्चात विद्यालय के छोटे छोटे बच्चों ने एक गाने पर नृत्य किया और खूब तालियाँ बटोरी। 

    विद्यालय के छात्रों द्वारा गायन और नृत्य की ऐसी बयार बहाई गई कि सभी मन्त्रमुग्घ हो गए। कक्षा 9, 10 और 11 के विद्यार्थियों द्वारा मटकी फोड़ने के कार्यक्रम ने सभी को उनके पैरों पर खड़ा कर दिया और पूरे प्रांगण में राधा कृष्ण की जयकार गूँजने लगी। अंत में विद्यालय के प्रधानाचार्य एवं शिक्षक शिक्षिकाओं द्वारा नन्हे मुन्ने राधा कृष्ण की आरती उतरी गई। विद्यालय की प्रबंध समिति के सचिव मुकेश अग्रवाल के द्वारा सभी को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी। 

    कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य आर.डी.अग्रवाल ने सभी बच्चों एवं उनके परिवार को कृष्ण जन्माष्टमी पर शुभकामना सन्देश दिया तथा सभी आगन्तुको को धन्यवाद व्यक्त किया। कार्यक्रम का संचालन छात्रा वाणी अग्रवाल और आन्या बाथम ने किया। कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी शिक्षक एवं शिक्षिकाओं का सराहनीय सहयोग रहा।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.