Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। जल शक्ति,मंत्री स्वतंत्र देव सिंह व जिले के अला अधिकारियों के साथ एक एक मिठाई की दुकान टिकरी और खुर्रमें का मजा लेते हुए, वीडियो वायरल।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी

    खबर बलिया से है जहां य  में गंगा नदी में आये बाढ़ की वजह से   बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रो का निरीक्षण करने पहुँचे थे जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह बढ़ते जलस्तर और राहत कार्यों का जायजा लिया बाढ़ पीड़ितों के भंडारों को देखने के बाद एक छोटी चाय लिट्टी समोसे की दुकान पर पहुंच कर दुकानदार से हालचाल पूछा और पूछा कितनी आमदनी हो जाती है आपकी फिर वही दुकानदार से मीठी टिकरी ली और वहां मौजूद जिले के आला अफसर से भी इसका लिफ्ट लेने के लिए कहा। 

    मंत्री जी के बातों का आदर करते हुए डीएम साहिबा और एसपी साहब ने ने खुर्मा लुत्फ लिया यही नही मंत्री.जी ने मिठाई दुकानदार से उसके व्यापार और आमदनी  के बारे में भी बातचीत कर उसका हाल जाना। जब मिठाई के भुगतान की बारी आई तो एक दरोगा जी अपने पर्स से पैसा निकाल कर भुगतान करना चाहे जिसको मंत्री ने मना करते हुए, जिलाध्यक्ष जयप्रकाश साहू ने दुकानदार को पैसे का भुगतान किया जल शक्ति मंत्री श्री सिंह का बाढ़ ग्रस्त क्षेत्रों के दौरे के दौरान मिठाई की दुकान पर पहुँचने, दुकानदार का हाल पूछते और मिठाई का लुफ्त लेने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो बैरिया तहसील क्षेत्र के दुबेछपरा ( गोपालपुर ) का है। मिठाई दुकानदार की माने तो जल मंत्री मेरे दुकान पर आए थे वो मेरे दुकानदारी के बारे में पूछ रहे थे कि आपका कारोबार कैसा चल रहा है ? तो हमने कहा जैसे पहले चलता था वैसे ही चल रहा है फिर चाय के बारे में और पूछे और भरूका( कुल्हड़ )में चाय मांगी ।और खुर्मा खाया ( स्थानीय मिठाई टिकरी) खाए। इस तरह मंत्री का एक साधारण और छोटी दुकान पर पहुँच जाना और उसकी मिठाई खरीद कर खाना और दुकानदार से आत्मीय सवाल करने की पूरी तस्वीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

    स्वतंत्र देव सिंह, जल शक्ति मंत्री  

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.