Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। भाजपा को बदनाम करने की कोशिश : परमानंद मिश्रा मेम्बर एडीए बोर्ड

    ............. अवैध प्लाटिंग: अयोध्या विधायक व मेयर ऋषिकेश उपाध्याय के नाम शामिल होने पर बचाव में उतरे मिश्र

    अयोध्या। अयोध्या के माझा जमथरा में अवैध प्लाटिंग करने वालो की 40 लोगों की सूची में अयोध्या विधायक व मेयर ऋषिकेश उपाध्याय के नाम शामिल होने पर अब अयोध्या प्राधिकरण बोर्ड के सदस्य परमानंद मिश्र ने बचाव करते हुए इसे बीजेपी को बदनाम करने की साजिश करार दिया है। उन्होंने इस मामले में प्राधिकरण के ही कुछ अधिकारियों के शामिल होने का आरोप लगाया है। इस मामले पर जल्द ही बोर्ड में जांच कमेटी बनाई जाएगी और भ्रष्टाचार में शामिल ऐसे अधिकारियों पर कार्रवाई होगी।

    परमानंद मिश्रा मेम्बर एडीए बोर्ड

    अयोध्या विकास प्राधिकरण बोर्ड के सदस्य परमानंद मिश्र ने कहा कि पहले तो यह जो लिस्ट जारी हुआ है यह फर्जी लग रहा है। अयोध्या में बड़ी संख्या में लोगों के द्वारा प्लाटिंग किया गया है लेकिन प्लाटिंग किसका कहां है कैसे किया गया है इसकी जांच करके प्रमाणित करने के बाद भेजना चाहिए। जहां तक मेयर और विधायक की बात है मेरे संज्ञान में तो लग रहा है कि 10 साल से इन लोगों ने कोई प्रॉपर्टी डीलिंग का कार्य किया ही नहीं और नाम तो किसी का भी लिख सकते हो। लेकिन इस पर जांच हो जाए। प्रॉपर्टी डीलिंग की क्या व्याख्या है। किसको उसमें प्रापर्टी डीलिंग माना जा रहा है।

    वहीं कहा कि जो भी हो रहा है भाजपा को बदनाम करने, सरकार को बदनाम करने के लिए इसमें कुछ अधिकारी हैं जो मिले हुए हैं। जिनकी गला फस रहा है और लोगों ने अपना गला बचाने के लिए एक लिस्ट जारी किया है। जो बोकस है हम इसकी निंदा करते हैं। और हम चाहते हैं कि जांच हो और दूध का दूध पानी का पानी हो। यह आरोप गलत है। जो प्रॉपर्टी डीलिंग करता है पहले जांच का निष्कर्ष निकल लीजिए फिर आरोप लगाइए और जेल भेजिए, एफआईआर करिए। किसी को बदनाम करना यह कोई कल्चर नहीं है और साजिश की जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.