Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। महावीरी झंडा देख रहे युवक को मारा चाकू- डॉक्टर द्वारा मृत घोषित।

    ......... महावीरी झंडा जुलूस में युवक को अज्ञात आरोपी ने चाकू मारा , आनन-फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी\बलिया। जिले में कड़ी सुरक्षा के बीच गुरूवार को महावीरी झंडा जुलूस निकाला गया। जुलूस देखते समय एक युवक को अज्ञात आरोपी ने चाकू मार दिया  घटना के तुरंत बाद युवक को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी उसकी मौत हो गई.  सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजकरन नययर, क्षेत्राधिकारी प्रीति त्रिपाठी, शहर कोतवाल प्रवीण सिंह, अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। 

    मिली जानकारी के अनुसार दुबहड़ थाना क्षेत्र के नगवा निवासी लखन पासवान (20) पुत्र दशरथ पासवान महावीरी झंडा जुलूस देखा रहा था. जुलूस नगर के चौक गुदरी बाजार के पास पहुंचा था, कि इसी बीच एक युवक से किसी बात को लेकर कहासुनी हुई दारू के नशे में डांस चल रहा था इस बीच उसे चाकू मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी.

    पुलिस, के अनुसार युवक अपने दोस्तों के साथ जुलूस देखने आया हुआ था, वहां दारू के नशे में धुत कुछ युवा डांस करनें मस्त थे जिनकी की संख्या 3,4 बताई जा रही है सभी दारू पीए हुए थे,और आपस में भिड़ गए. जिसमे एक युवक को चाकू लगा  आगे की करवाई की जा रही है. जिला चिकित्सालय में तैनात डॉक्टर ने बताया कि युवक को मृत अवस्था में जिला चिकित्सालय में लाया गया था. जिसके सीने में चाकू लगा हुआ था . फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। 

    इमरजेंसी डॉक्टर जिला अस्पताल

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.