Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। धामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मिलक मुकीमपुर में अवैध हथियार से फायरिंग का मामला ग्रामीण जुनैद ने आरोपी जाकिर के खिलाफ दी नामजद तहरीर।

    दिनेश कुमार प्रजापति\बिजनौर। धामपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मिलक मुकीमपुर में जुनैद पर हुआ सरेआम अवैध हथियार सेजानलेवा हमला हुआ अवैध हत्यारसे फायरिंग कर आरोपी गांव छोड़कर फरार धामपुर पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी।  पीड़ित ने कोतवाल/सीओ से लगाई आरोपितों के खिलाफ कार्यवाही की गुहार। 

    ग्राम प्रधान शकील सलमानी

    धामपुर। एक व्यक्ति ने अपने ही गांव के तीन दबंगों पर पुरानी रंजिश के चलते उसके ऊपर फायर झोंककर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए धामपुर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की। कार्यवाही न होने की स्थिति में पीड़ित पक्ष ने सीओ से मुलाकात कर मामले से अवगत कराया और न्याय दिलाने की मांग की। वही धामपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदु सिद्धार्थ ने कहा मैं स्वयं मौके पर जाकर करूंगी जांच आरोपी कोई भी हो बख्शा नहीं जाएगा वही पीड़ित ने डायल 112 पर भी फोन किया था मौके पर पहुंची थी पुलिस थाने में तहरीर देने के बाद हलका इंचार्ज ने भी ग्रामीणों से की थी पूछताछ। 

    जुनैद अहमद पीड़ित

    जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम मिलक मुकीमपुर निवासी मोहम्मद जुनेद पुत्र मोहम्मद अकबर ने पुलिस क्षेत्राधिकारी धामपुर इंदु सिद्धार्थ से मुलाकात कर अवगत कराया कि गत 2 अगस्त को समय दोपहर 2 बजकर 50 मिनट पर वह अपने गॉव में ही शरफुददीन की बैठक पर बैठा था। आरोप है कि जाकिर, अकील, इरफान निवासीगण ग्राम सेढ़ी, थाना धामपुर ने एकराय होकर उसके ऊपर जानलेवा हमला बोल दिया। इस बीच उसके ऊपर फायरिंग की, लेकिन वह बाल बाल बच गया। घटना के वक्त अबरार व बालेश मिस्त्री ने उसे बमुश्किल बचाया। पीड़ित जुनैद ने इस मामले में आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने की बात कहीं। उधर सीओ इन्दु सिद्धार्थ ने जांच कर कार्यवाही करने की बात कहीं, वहीं कोतवाल माधो सिंह बिष्ट ने पैसों के लेन-देन को लेकर दो पक्षों में विवाद होना बताया तथा जांच के बाद कार्यवाही करने की बात कहीं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.