Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहाँपुर। जिलाधिकारी ने ऑल सेंट्स स्कूल एवं माधव राव सिंधिया पब्लिक स्कूल में वितरित किये तिरंगे झण्डे।

    ......... आजादी के अमृत महोत्सव के महत्व के विषय में जानकारी देकर हर घर तिरंगा अभियांन में शामिल होने की सभी से की अपील।

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहाँपुर। आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर तिरंगा अभियान में जिला अधिकारी उमेश प्रताप सिंह ने ऑल सेंट्स स्कूल में बच्चों के द्वारा बनाए गए तिरंगा व उसके मॉडलो को देख कर सराहना की। उन्होने विजेता बच्चों को मेडल पहनाकर पुरस्कृत किया एवं उनके अभिभावकों को भी पुरस्कृत किया। इस दौरान सभी बच्चों को 280 तिरंगे झंडे वितरित किए गये। सभी बच्चों ने जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह एवं उप जिलाधिकारी सदर सुप्रिया गुप्ता के साथ झंडे को लेकर सेल्फी भी ली और अमृत महोत्सव के अंतर्गत हर घर तिरंगा में शपथ लेकर 11 अगस्त से 17 अगस्त तक अपने-अपने घर पर झंडा लगाने की अपील की। सभी बच्चों ने जिलाधिकारी के सम्मुख वंदे मातरम के गीत की प्रस्तुति की। स्कूल प्रबंधक सचिन बाथम ने जिलाधिकारी उमेश प्रताप सिंह एवं उप जिलाधिकारी सुप्रिया गुप्ता जी को प्रतीक चिन्ह भेंटकर सम्मानित किया तथा स्कूल स्टाफ की प्रधानाचार्य शैल सक्सेना, प्रधानाचार्य साक्षी रस्तोगी किड्स जोन की प्रधानाचार्य मंतशा सिद्दीकी, जिया खान ने आए हुए अतिथियों का पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया।

    इस मौके पर व्यापार मंडल के प्रदेश संगठन मंत्री शशांक कौशिक महानगर महामंत्री अमित शर्मा, अखिल मिश्रा, महेंद्र दुबे, शिव कुमार गुप्ता, अशोक गुप्ता, वीरपाल सिंह, राजीव खन्ना आदि प्रमुख व्यापारी शामिल हुए। इसके उपरान्त जिलाधिकारी ने माधव राव सिंधिया पब्लिक स्कूल में अयोजित कार्यक्रम के दौरान बच्चो को आज़ादी महोत्सव के महत्व के विषय में जानकारी देते हुये देश प्रेम के लिए प्रेरित किया तथा नि:शुल्क झंडे का वितरण किया व अपने घर में भी फहराने के लिए प्रेरित किया। 

    इससे बच्चे बहुत उत्साहित हुए व खुश हुए व बच्चों के अभिभावक, जो कि बच्चो के लेने आये थे, उन्होंने इस कार्य की सराहना की और अपने घर में भी 11/08/2022 से 17/08/2022 तक फहराने का आश्वासन दिया। इस कार्य को पूर्ण करने में प्रबंधक मून जौहरी तथा प्रधानाचार्या अर्चना जौहरी व प्रशासनिक अधिकारी पालक नील व समस्त सिंधिया स्कूल स्टाफ का भरपूर सहयोग रहा तथा विशेष सहयोग सचिन बाथम (प्रबंधक आल सेंट स्कूल) का रहा।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.