Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहॉपुर। बढ़ती महंगाई पर कांग्रेसियों ने किया जोरदार विरोध प्रदर्शन, हुए गिरफ्तार।

     ......... बढ़ती महंगाई ने आमजन का जीना मुहाल कर दिया है : रजनीश गुप्ता

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहॉपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर राष्ट्र व्यापी जेल भरो आंदोलन के तहत जिला अध्यक्ष रजनीश गुप्ता के नेतृत्व में शुक्रवार को सैकड़ों कांग्रेसियों का हुजूम कांग्रेस कार्यालय राजीव भवन से महंगाई,बेरोजगारी,आवश्यक वस्तुओं पर जीएसटी आदि के विरोध में पैदल मार्च करते हुए कलेक्ट्रेट की ओर कूच कर दिया लेकिन चंद कदम की दूरी भारी पुलिस बल ने बैरिकेटिंग कर रोकने का प्रयास किया,लेकिन आक्रोशित कांग्रेसियों ने पुलिस बल को धता बताकर बैरिकेट को तोड़ कर जोरदार नारेबाजी करते हुए आगे बढ़ गए,नगर निगम तक पहुंच गए कांग्रेसियों को पुलिस ने घसीट घसीट कर जबरदस्ती गिरफ्तार कर बसों में ठूस ठूस कर भरना शुरू कर दिया काफी देर तक जोरदार हांगमे में बीच जिला अध्यक्ष रजनीश गुप्ता,जिला महासचिव तनवीर सफदर की काफी नोकझोक हुई।

    विशेष बात ये रही कि गाड़ियों की कमी के कारण कार्यकर्ता पैदल ही पुलिस लाइन पैदल ही पहुंचने लगे। इस मौके पर जिलाध्यक्ष रजनीश गुप्ता'मुन्ना' ने कहा कि बढ़ती महंगाई ने आमजन का जीना मुहाल कर दिया है, आटा,दूध, दही,पर जीएसटी और तो और बच्चो की पेन पेंसिल पर जीएसटी लगाकर क्या मोदी सरकार साबित करना चाहती है,और देश की वित्त मंत्री को मंहगाई नजर नहीं आ रही है। प्रदेश महासचिव कुमुद गंगवार ने कहा कि लोकतंत्र में जनता की आवाज को उठाने पर हम लोगो को और हमारे नेताओ को हिरासत में लिया जा रहा है। महानगर अध्यक्ष पवन सिंह ने कहा कि मोदी सरकार पूरी तरह से तानाशाही रवैया अपनाए हुए है।

    इस मौके पर प्रदेश सचिव अनूप वर्मा, आफाक उल्ला खान,सुरेश शुक्ला,मुन्ना सिंह नवादा,तनवीर सफदर,संजीव ,कृष्ण विनोद मिश्रा,पासी,पूनम पांडे,मोहिनी सागर,अदीब अहमद,गौरव त्रिपाठी,फुरकान अहमद कुरैशी,संजय सक्सेना,शान मोहम्मद,फरमान खान,रफी उल हसन,प्रत्यूष मिश्रा,हशमुद्दीन,कृष्ण चन्द तिवारी,देशपाल सिंह यादव,सत्येंद्र त्रिवेदी,सुशील शर्मा,सुनील गुप्ता, आशाराम शर्मा,प्रवीण त्रिपाठी,अंश शर्मा,रमेश मिश्रा,आलोक शुक्ला,आशीष तिवारी,सय्यद रहमान,अमान उल्ला,अफजाल खान सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.