Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बाराबंकी। पूरा प्रदेश सपा की ओर टकटकी लगाये देख रहा :- आर. के. चौधरी

    बाराबंकी। जनसमस्याओं का समाधान अगर कोई कर सकता है तो वह एकमात्र पार्टी है समाजवादी पार्टी। समाजवादी पार्टी हमेशा जन भावनाओं के अनुरूप कार्य करती है लोगों को सुविधा और सहायता कैसे प्राप्त हो इसके लिए हमेशा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव हमेशा संघर्षशील रहते हैं। उक्त विचार जिला कोषाध्यक्ष प्रीतम सिंह वर्मा के संचालन में आयोजित बैठक में मुख्य अतिथि जनपद सदस्यता अभियान के प्रभारी पूर्व कैबिनेट मंत्री आर. के. चौधरी ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए व्यक्त किए।   

    उन्होंने आगे कहा कि हर गांव के आखिरी व्यक्ति तक समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं को पहुंचना और उनको समाजवादी नीतियों सिद्धांतों और अपने कार्यों को बताते हुए उन्हें पार्टी का सदस्य बनने के लिए प्रेरित करना है। जब हम पूरी लगन और क्षमता इस कार्य को करने का बीड़ा उठाएंगे तभी हम उस लक्ष्य को पा पाएंगे जिस लक्ष्य की परिकल्पना राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की है आज उत्तर प्रदेश ही नहीं पूरा देश समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की तरफ टकटकी लगाए देख रहा है।

    पूर्व कैबिनेट मंत्री राकेश वर्मा ने उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा जनपद समाजवादियों का गढ़ है पूरे जनपद में हर तरफ समाजवादी विचारधारा पल रही है हर जात हर धर्म हर संप्रदाय के लोग समाजवादी पार्टी का सदस्य बनना चाहते हैं।

    निवर्तमान अध्यक्ष हाफिज अयाज अहमद ने अपने संबोधन में कहा कि सभी पदाधिकारियों की जिम्मेदारी तय कर दी गई है। सभी को अपनी जिम्मेदारी के हिसाब से अपने-अपने क्षेत्र में सदस्यता अभियान को गति देने के लिए काम करना है पार्टी के जो जिला उपाध्यक्ष है वह कम से कम 500 सदस्य बनाएंगे कोषाध्यक्ष 1000 जिला सचिव 200 सदस्य सदस्यगण 100 सदस्य बूथ अध्यक्ष 50 सदस्य सेक्टर प्रभारियों को 100 सदस्य का लक्ष्य निर्धारित किया गया है। सभी विधानसभा में विधानसभा अध्यक्ष कम से कम तो 2000 सदस्य बनाने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी का कार्यकर्ता दधीचि की हड्डियों से बना वह ब्रज है। जिसका सामना हिंदुस्तान की कोई पार्टी नहीं कर सकती।

    बैठक से पूर्व दोनों जिला सदस्यता प्रभारियों का जिला पदाधिकारियों के द्वारा फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। कार्यकर्ताओं ने दोनों सदस्य प्रभारियों को फूल मालाओं से जोरदार अभिनंदन किया। बैठक को पूर्व मंत्री विधायक रामनगर फरीद महफूज किदवई, जैदपुर विधायक गौरव कुमार रावत, पूर्व विधायक राम गोपाल रावत, पूर्व विधायक राम मगन रावत, पूर्व विधायक रतनलाल राव, पूर्व एमएलसी अरविंद यादव ने भी संबोधित किया।

    बैठक में मुख्य रूप से पूर्व जिला अध्यक्ष डॉ. कुलदीप सिंह, जिला उपाध्यक्ष कामता प्रसाद यादव, अजय वर्मा बबलू  हिमांशु यादव, नसीम कीर्ति, वीरेंद्र प्रधान, इंतखाब आलम नोमानी, आशीष सिंह आर्यन, डॉ. शैलेश चंद्र वर्मा, महिला सभा जिला अध्यक्ष सरोज मौर्या, सुरेश चंद्र गौतम, ज्ञान प्रकाश मिश्रा व तमाम प्रमुख पदाधिकारी और कार्यकर्ता मुख्य रूप से मौजूद रहे। सभी लोगों ने पूरी मेहनत और लगन से समाजवादी पार्टी के सदस्य अभियान को उत्तर प्रदेश में जिले को एक नंबर का जिला बनाने के लिए जोर-शोर से सदस्यता अभियान को गति देने के लिए एक स्वर में दोनों सदस्य प्रभारियों को आश्वासित किया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.