Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ की ओर से आजादी के अमृत महोत्सव के तहत कार्यक्रम का आयोजन।

    देवबंद। भाजपा चिकित्सा प्रकोष्ठ की ओर से आजादी के अमृत महोत्सव के तहत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें कोरोनाकाल में निःस्वार्थ भाव से सेवा करने वाले चिकित्सकों को सम्मानित किया गया। मंगलवार को रणखंडी मार्ग स्थित जहान गार्डन में हुए कार्यक्रम में लोकनिर्माण विभाग राज्यमंत्री कुंवर बृजेश सिंह और भाजपा जिलाध्यक्ष डा. महेंद्र सिंह सैनी चिकित्सा प्रकोष्ठ के संयोजक व कार्यक्रम के आयोजक डा. सुखपाल सिंह ने कोरोनाकाल में सेवा करने वाले चिकित्सकों को सम्मान पत्र भेंट कर सम्मानित किया गया। 

    मुख्य अतिथि राज्यमंत्री बृजेश सिंह ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ के कुशल निर्देशन व सहयोग और चिकित्सकों की सेवाभाव से भारत ने बहुत जल्द कोरोना पर विजय पाई।अनवर सईद ने कहा कि जिस तरह करोना काल में बिना भेद भाव के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के कुशल नेतृत्व में सभी डॉक्टर, पत्रकार और आयुष चिकत्सको ने अपनी जान की परवाह किए बिना किसी भेद भाव के कार्य किया जिसकी वजह से हम करोना पर बहुत जल्दी काबू पा लिया गया है हम आज देश की आजादी के 75 वी वर्ष गांठ  को आजादी महोत्सव के तौर पर बना रहे हैं जो हमारे लिए बहुत गर्व की बात है इसके लिए हम सब को माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ का आभार प्रकट करना चाहिए। 

    जिलाध्यक्ष डा. महेंद्र सैनी ने भी विचार रखे। इसमें जामिया तिब्बिया मेडिकल कॉलेज के सचिव डा. अनवर सईद, डा. संजय शर्मा, अरुण गुप्ता, डा. डीके जैन, डा. रवि खुराना, डा. अरविंद गोयल, डा. जमील, डा. दुष्यंत पुंडीर, डा. अ‍श्वनी पुंडीर, डा. आजम, डा. कमरुज्जमा कुरैशी, डा. आरके रस्तोगी आदि को प्रशस्ति पत्र दे कर सम्मानित किया गया। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.