Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। मध्यान्ह भोजन में बड़ी गड़बड़ी आई सामने, आटे में जहरीले पदार्थ की सूचना मिलने से ग्राम में मचा हड़कंप।

    ............ स्कूली छात्र छात्राओं के पालकों ने किया स्कूल का घेराव ,बैतूल जिले के विकासखंड आमला के ग्राम बड़गांव का मामला

    शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल से लगे बोरदेही में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जहाँ मासूमों की जान के साथ खुलेआम खिलवाड़ किया जा रहा है कभी बच्चों के भोजन में कीड़े निकल रहे है और अब  ग्रामीणों से और आटा चक्की संचालक से प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्यान भोजन का गेहूं चक्की संचालक की दुकान पर इंदिरा  समूह के द्वारा लाया गया था। 

    आटा चक्की में गेहूं जैसे ही डाला गया आटा काले रंग का नजर आने लगा चक्की संचालक ने तत्काल इसकी सूचना समहू अध्यक्ष को दी गयी उसके बाद ग्रामीणों को दी गई ग्रामीणों द्वारा इसकी शिकायत स्कूल प्राचार्य से की चक्की संचालक का कहना है कि गेहूं में कोई जहरीला पदार्थ है जिसके कारण आटा काले रंग का आ रहा है जिसे स्कूल परिसर मैं बन रहा मध्यान्ह भोजन में यहाँ आटा उपयोग में ना लाये। 

    इस घटना के बाद ग्रामीणों का आक्रोश बढ़ गया ग्रामीणों ने स्कूल  का घेराव किया वही स्कूल शिक्षकों का कहना है जल्द से जल्द समूह को हटाने के लिए प्रतिवेदन तैयार कर दिया गया है और गेहूं के आटे की जांच उच्चाधिकारियों से कराई जाएंगी।


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.