Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने श्रीराम मंदिर निर्माण का जारी किया विहंगम दृश्य चित्र।

    .......... श्रीराम भक्तों को चित्र के माध्यम से ट्रस्ट ने दी निर्माण कार्य के प्रगति की जानकारी

    अयोध्या। राम मंदिर निर्माण को लेकर श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने विहंगम दृश्य वाली फोटो जारी कर श्रीराम भक्तों को निर्माण संबंधित जानकारी दी है। जिससे फोटो के माध्यम से राम जन्म भूमि परिसर में चले अलग-अलग कार्यों की पूरी जानकारी मिल सके। ट्रस्ट द्वारा जारी किए गए इस फोटो में 300 फुट चौड़ा 250 फुट चौड़े निर्माण स्थल, 12 मीटर ऊंचे हो रहे रिटेनिंगवाल के निर्माण व स्टोन यार्ड स्थल को दिखाया गया है।

    श्री राम जन्म भूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने निर्माण संबंधित फोटो जारी करते हुए बताया कि मंदिर निर्माण कार्य अपने समयानुसार चल रहा है। आज निर्माण समिति के चेयरमैन नृपेंद्र मिश्रा के साथ कार्यों का निरीक्षण किया गया। इस दौरान चल रहे कार्यों को देख कर संतुष्ट है। तो मंदिर के गर्भ ग्रह पर नक्काशीदार पत्थरों को लगाया जा रहा है। तो वही रिटेनिंग वाल का कार्य भी लगभग पूरा किए जाने के अंतिम चरण में है तो वही बताया कि जल्द ही मंदिर के प्लिंथ का कार्य पूरा हो जाएगा। 

    तो वही ट्रस्ट ने पहले ही दिसंबर 2023 तक मंदिर के गर्भ गृह निर्माण कार्य को पूरा करने की जानकारी दी थी यानी कि 16 महीने में गर्भ गृह निर्माण का कार्य पूरा हो जाएगा।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.