Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। महागठबंधन के जश्न।

    ऋषिकेश (संवाददाता) 

    नालंदा\बिहार। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए से नाता तोड़कर महागठबंधन के साथ अगली सरकार बनाने के लिए राजभवन में राज्यपाल फागु चौहान को अपना इस्तीफा सौंपने के बाद आज नीतीश कुमार आठवीं बार मुख्यमंत्री की शपथ लें रहे है। उनके साथ राजद नेता तेजस्वी यादव उप मुख्यमंत्री बनेंगे। 

    जिसके बाद नालंदा में राजद के नेता एवं कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई है। राजद कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को अबीर लगाकर एवं एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशियां मनाई। राजद नेता देवीलाल यादव ने कहा कि बिहार की जनता तेजस्वी यादव एवं राष्ट्रीय जनता दल के पक्ष में जो अपना जनादेश दिया था, उसको सम्मान करते हुए नीतीश कुमार ने एक बार पुन: राष्ट्रीय जनता दल के साथ आकर नई सरकार बनाने के लिए राजभवन पहुंचकर राज्यपाल को महागठबंधन के विधायकों का समर्थन पत्र दिया। 

    उन्होंने कहा आज देश में जिस तरह से भारतीय जनता पार्टी भय का माहौल बना कर सरकारी संस्था ईडी, इनकम टैक्स एवं सीबीआई का दुरुपयोग कर विरोधियों का मुंह बंद कराना चाह रही है। साथ ही अपने सहयोगी पार्टी का भी खात्मा करने की साजिश कर रही थी। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन के साथ मिलकर नई सरकार बनाने का मन बना लिया। अब जो नई सरकार बनने जा रही है नौजवान, किसान, बेरोजगार, मजदूर, महिला, दलित पिछड़े व अल्पसंख्यकों के हित में काम करेगी और 2024 में दिल्ली की चढ़ाई की बारी है।


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.