Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। पिस्टल लेकर घर मे घुसा दबंग वीडियो हुआ सोशल मीडिया पर वायरल।सोहसराय थाना में पीडिता ने दिया आवेदन।

    ऋषिकेश (संवाददाता)

    नालंदा\बिहार। एक बड़ी खबर नालंदा जिले से आ रही है जहां दबंगो ने दंबगई की हद को पार करते हुए घर के अंदर पिस्टल लेकर धमकाते हुए नजर आ रहा है।गौरतलब है सोहसराय थाना क्षेत्र के खासगंज लोहगानी की रहने वाली आशा देवी का अपने ही पड़ोसी सौरभ यादव के माध्यम से जमीन बेचवाने का काम तीन साल पूर्व में किया था।

    जिसके एवज में सौरभ को 80 हजार कमीशन भी दिया गया लेकिन पुनः सौरभ यादव के द्वारा पीछे 5 अगस्त से इसी 80 हजार रुपये के चक्कर मे घर के अंदर हथियार से लैश होकर आशा देवी को परेशान किया जा रहा है।सौरभ यादव समेत तीन लोग के द्वारा आशा देवी को पिस्टल की नोक पर 80 हजार रुपये की मांग कर रहा है नही देने पर अंजाम भुगतने की भी चेतवानी दिया है।जैसा कि वायरल वीडियो में देख सकते है शख्स किस तरह से बार बार अपने जेब से पिस्टल निकालता है और अंजाम भुगतने की चेतवानी दे रहा है।

    वायरल विडियो 

    इस घटना के बाद आशा देवी का पूरा परिवार काफी सहमा हुआ है।5 अगस्त से लेकर 16 अगस्त के बीच दो बार इस तरह की धमकी पूरे परिवार को दिया जा चुका है।फिलहाल इस मामले में सोहसराय थाना में पीड़िता के द्वारा आवेदन दिया गया है।सोहसराय थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने फोन पर बताया कि उन्हें इस मामले की जानकारी हुई है छापेमारी किया जा रहा है जल्द ही सौरभ यादव पुलिस की गिरफ्त में होगा।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.