Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    धामपुर\बिजनौर। ग्रामीणों ने हल्का लेखपाल ग्राम प्रधान पर लगाए ग्रामीणों ने गंभीर आरोप धामपुर उप जिलाधिकारी को सौंपा शिकायती पत्र

    .......... धामपुर तहसील क्षेत्र के ग्राम अमीनाबाद के ग्रामीणों ने हल्का लेखपाल ग्राम प्रधान पर लगाए ग्रामीणों ने गंभीर आरोप धामपुर उप जिलाधिकारी को सौंपा शिकायती पत्र

    दिनेश कुमार प्रजापति

    धामपुर\बिजनौर। तहसील क्षेत्र के ग्राम फटेपुरा आसामी कृषि भूमि पर हल्का लेखपाल ने बिना पैमाइश किए ही भू माफियाओं से हम सहज होकर फर्जी प्रमाण इसकी झूठी रिपोर्ट शासन को प्रेषित कर दी। मामले की जानकारी होने पर दर्जनों ग्रामीणों ने आज उप जिलाधिकारी कार्यालय पर हल्का लेखपाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन करते हुए उप जिलाधिकारी को शिकायती पत्र सौंपकर मामले की जांच करा न्याय दिलाने की गुहार लगाई है।  

    जानकारी के अनुसार स्योहारा परगना के गांव अमीनाबाद निवासी दर्जनों ग्रामीण आज उप जिलाधिकारी कार्यालय पर पहुंचे उपजिलाधिकारी के नाम पर शिकायती पत्र में अवगत कराया कि उन्हें खेती करने के लिए पट्टे शुदा भूमि शासन स्तर पर मिली थी। आरोप लगाया कि हल्का लेखपाल ने बिना मौके पर जाकर बिना पमाई भू माफियाओं के हम सहज होकर फर्जी प्रमाणित की झूठी रिपोर्ट शासन को प्रेषित कर दी लेखपाल के इस कार्रवाई से दर्जनों पाटीदार को में हड़कंप मचा हुआ है। 

    ग्रामीणों का आरोप है कि रिपोर्ट पर किसी ग्रामीण के हस्ताक्षर भी नहीं है मगर इसके बावजूद लेखपाल की करतूत से ग्रामीण में रोष व्याप्त है दर्जनों ग्रामीणों ने आयोग के अधिकारी कार्यालय पर पहुंचकर लेखपाल के खिलाफ जमकर नारेबाजी व प्रदर्शन किया। शिकायत सौंपने वालों में उमराज ओमप्रकाश हरिचंद सुखबीर मलखान मनीराम मलखान हरीश चंद आदि दर्जनों ग्रामीणों के हस्ताक्षर हैं।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.