Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। भैसदेही रेंजर का नया कारनामा, वाहवाही लूटने के चक्कर में जप्ती की रेत उठवाने बुलवाया डंपर और ट्रैक्टर, डंपर को छोड़ मदद के लिए आये ट्रेक्टर को बना ली जब्ती, कर दी राजसात की कार्यवाही,

    ...... अब उसी रेत से करवा रहे भवन का निर्माण

    शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल के भैसदेही ब्लॉक में फारेस्ट के रेंजर का नया कारनामा सामने आया है जहाँ फारेस्ट एरिया में जप्त की हुई रेत को उठाकर कार्यालय तक परिवहन के लिए ट्रैक्टर और डंपर बुलवाया गया था जिसमें विभाग की मदद के लिए ट्रैक्टर और डंपर मालिकों ने अपने अपने डंपर और ट्रेक्टर भेज दिए और जब्त की हुई रेत को भरकर कार्यालय में डंप करने के लिए भर ली और लेकर वन विभाग कार्यालय के लिए निकले तो रास्ते में ट्रेक्टर को उड़नदस्ते से पकड़वा दिया गया। 

    वहीं डंपर को खाली करवाकर वापस भेज दिया गया ट्रेक्टर मालिक का आरोप है कि इसी जप्ती की रेत से विभाग भवन का निर्माण कार्य करवा रहा है और इसके पूर्व में भी  2,3 बार ट्रैक्टर मालिक द्वारा  गिट्टी और रेत का परिवहन विभाग के लिए किया गया है ।आरोप यह भी है कि वन विभाग के उड़नदस्ते के कर्मचारियों द्वारा ट्रेक्टर के ड्राइवर से दबाव बनाकर झूठे बयान ले लिए गए और पंचनामा बना कर प्रकरण बना दिया गया और मेरे ट्रेक्टर को राजसात कर लिया गया।यह पूरा मामला दक्षिण वन मंडल का है ।

    अमित चौहान ( वनपरिक्षेत्र अधिकारी भैसदेही)


    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.