Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा। मौत के खौफनाक मंजर की लाइव वीडियो

    ऋषिकेश 

    नालंदा। जिले मौत की खौफनाक मैजर की लाइव वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर लोगो को खौफ में डाल रहा है।इस वीडियो को देख किसी भी सेल्फी लेने वालों को रोंगटे खड़ा कर सकता है।

    गौरतलब है की वुधवार को एकंगरसराय रेलवे स्टेशन के पास ट्रेन हादसा में मालगाड़ी के 8 बोगी बे पटरी होकर गिर गया। जिसके बाद मौके पर काफी संखिया में लोग पहुंचे और गिरे हुए बोगी पर चढ़कर सेल्फी लेने लगे। इस दौरान अचानक बोगी में करेंट आ गया। जिससे कोसियावा गांव निवासी 16 वर्षीय सूरज कुमार की घटना स्थल पर मौत हो गई और एक युवक झुलस गया गया। जिसे निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया है।घटना के बाद किसी भी तरह से वहां मौजूद लोगों ने मालगाड़ी के डिब्बे पर चढ़कर शव को बाहर निकाला और जख्मी एक युवक को अस्पताल भेजा गया मगर बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया।इस घटना में जहां स्थानीय लोगो मे लापरवाही बरती वही रेल प्रशासन के द्वारा लापरवाही बरतने की हद को पार कर दिया। 

    जिससे एक युवक को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा जबकि दूसरा अभी जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है।अगर मालगाड़ी के बेपटरी होने के बाद हाई टेंशन तार की बिजली काट दी गयी होती तो शायद यह घटना नही घटती।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.