Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    सहारनपुर। प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का नगर में हुआ भव्य स्वागत।

    शिबली इकबाल\सहारनपुर। भाजपा नेता शिवकुमार गुप्ता के प्रतिष्ठान पर आयोजित कार्यक्रम में बोले मंत्री नंद गोपाल गुप्ता व्यापारिक वर्ग के साथ साथ हर वर्ग को ध्यान में रख कर कार्य कर रही योगी सरकार अपने निर्धारित कार्यक्रम से लगभग 6 घंटे लेट देर रात्रि शिवकुमार गुप्ता के यहा पहुंचे प्रदेश सरकार के औधोगिक विकास मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी ने स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि मैं पूर्व में भी एक आगाज लेकर सहारनपुर की धरती पर आया था और अब उसी का धन्यवाद करने आया हूँ। 

    उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में सुशासन की सरकार है और किसी गुंडे माफिया की हिम्मत नही कि वो किसी भी व्यापारी ही नही आमजन को भी प्रताड़ित कर सके उन्होंने कहा कि सहारनपुर में जिस तरीके उनका स्वागत सत्कार हुआ है इस प्यार को वो सदेव याद रखेंगे और एक मंत्री के रूप में नही एक भाई और बेटे के रूप में यहां के लोगो की जो भी समस्या होगी उसका समाधान करने का काम करूंगा इस मौके पर राज्यमंत्री जसवंत सिंह सैनी विधायक मुकेश चौधरी ने भी अपने विचार रखते हुए अपनी ओर से मंत्री नंद गोपाल का स्वागत किया। वही भाजपा नेता शिव कुमार गुप्ता ने तीनो अतिथियों को राम दरबार की मूर्ति भेट करते हुए स्वागत अभिनंदन किया। 

    इस मौके पर भाजपा नगर अध्यक्ष राकेश वर्मा देहात मंडल अध्यक्ष सुभाष चौधरी प्रदीप भांकला राजकुमार प्रधान राकेश कुमार गुप्ता शिव चरण शर्मा रामेश्वर धीमान अरविंद गुप्ता मास्टर रत्न लाल कोरी बसेश्वर गोयल राजेश त्यागी वरुण मित्तल नीरज नामदेव सुधीर गोयल सुधीर मित्तल देवेंद्र मित्तल गौरव वर्मा नीटू कश्यप सुरेश कश्यप  प्रवीण सिंघल पंकज सिंघल अनुराग सिंघल राजेश वाल्मीकि सुशील वाल्मीकि आकर्ष सिंघल समेत सैकड़ों लोग मोजूद रहे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.