Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। थाना सहतवार क्षेत्र में हुई हत्या की घटना का हुआ खुलासा : हत्यारा घटना में इस्तेमाल आलाकत्ल कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी\बलिया। सहतवार थाना क्षेत्र  अंतर्गत  के महराजपुर गांव कि के संबंधित है जहां पिछले 04/05.08.2022 को ग्राम महराजपुर निवासी केशव यादव पुत्र स्व0 बालदेव यादव की अमीर राम के दरवाजे पर बाहर चारपाई पर सोते समय किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा गले में धारदार हथियार से हमला कर हत्या करने के सम्बन्ध में थाना सहतवार में पंजीकृत मु0अ0सं0 217/2022 धारा 302 भा0द0वि० बनाम अज्ञात से सम्बन्धित घटना का पुलिस ने अनावरण कर दिया है। हत्यारे को हत्या मे प्रयुक्त आलाक़त्ल कुल्हाड़ी के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

    बता दे कि घटना के बाद पुलिस अधीक्षक बलिया  राज करन नय्यर ने इस ब्लाइंड हत्याकांड के खुलासे के लिये दो टीम गठित की थी। अपर पुलिस अधीक्षक बलिया डी०पी० तिवारी के निर्देशन में तथा  क्षेत्राधिकारी बाँसडीह बलिया राजेश तिवारी के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक सहतवार विरेन्द्र कुमार मिश्र द्वारा टीम के सदस्यों के साथ मिलकर घटना का सफल अनावरण करते हुए अभियुक्त बच्चन राम उर्फ रामवचन पुत्र स्वo बलेश्वर राम निवासी ग्राम महराजपुर थाना सहतवार जनपद बलिया को 07.08.2022 को गिरफ्तार कर अभियुक्त के निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल आलाकत्ल खून से रंगी कुल्हाड़ी बरामद किया गया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.