Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज। कांग्रेस नेताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर मे बढ़ती महंगाई को लेकर किया जोरदार प्रदर्शन।

    रहीश खान\कन्नौज। बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस ने कन्नौज कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन किया। कांग्रेस नेताओं ने कलेक्ट्रेट परिसर में जोरदार नारेबाजी की। राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन डीएम को सौंपते हुए महंगायी व बेरोजगारी पर रोक लगाने की मांग की है।

     

    राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वाहन पर कांग्रेस लम्बे समय बाद सड़क पर उतरी है। कन्नौज में कांग्रेसी नेताओं ने बढ़ती महंगाई व बेरोज़गारी को लेकर भाजपा पर हमला बोला। जुलूस की शक्ल में कलेक्ट्रेट पहुंचे कांग्रेस नेताओं ने केंद्र व प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उन्होंने कहा कि वित्तमंत्री ने महंगायी को रोकने के कोई ठोस उपाय नही किये। जिसका नतीजा मध्यम वर्ग व गरीब तबके को भुगतना पड़ रहा है। लगातार लोगों के रोजगार भी घटते जा रहे हैं।

    उषा दुबे (सदस्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी)

    जिसके चलते युवाओं में हताशा है और वह गलत कदम उठाने को मजबूर हैं। देश की बदहाली व बढ़ती महंगाई, बेटोजगरी के लिये कांग्रेस नेता भाजपा की बांटो और राज करो नीति को जिम्मेदार बताया रही है। राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन डीएम शुभ्रांत कुमार शुक्ला सौंपते हुये कांग्रेसियो ने केंद्र सरकार से महंगायी व बेरोजगारी खत्म करने के लिये निर्देशित करने की मांग की है। कांग्रेस नेताओं ने भाजपा सरकार पर ईडी का दुरुपयोग कर सोनिया गांधी व राहुल गांधी को परेशान करने का भी आरोप लगाया है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.