Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बिजनौर। मंदिर के पुजारी की हत्या का मामला।

    दिनेश कुमार प्रजापति\बिजनौर। थाना शेरकोट क्षेत्र में धामपुर-शेरकोट मार्ग हाईवे पर मनोकामना मंदिर के पुजारी की अज्ञात बदमाशों ने की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए था सुबह मंदिर की सफाई को पहुंची महिलाओं ने मंदिर का मुख्य दरवाजा खुलते नहीं देखा तो दूसरे दरवाजे के निकट सो रही उनकी पत्नी से दरवाजा खुलवाया। मंदिर परिसर में खून से सना हुआ पुजारी का शव पड़ा मिला था घटनास्थल का डीएम उमेश मिश्रा और एसपी दिनेश सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण किया था और शीघ्र खुलासे के लिए  सात टीमें गठित की थी पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार मात्र 2 बीघा जमीन के लिए कर दी पुजारी की हत्या। 

    दरअसल आपको बता दें जनपद बिजनौर के थाना शेरकोट क्षेत्र के धामपुर-शेरकोट मार्ग पर मनोकामना मंदिर में पुजारी वेगराम सिंह निवासी गांव पुरैनी थाना नूरपुर के अज्ञात बदमाशों ने डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए था और मंदिर सफाई के लिए जब कुछ महिलाएं पहुंची तो उन्हें पुजारी वेगराम सिंह मृत अवस्था में खून से लथपथ पड़ा मिला था घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई थी सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत में भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भिजवा दिया गया था और बिजनौर के जिलाधिकारी उमेश मिश्रा और एसपी दिनेश सिंह ने स्वांट/सर्विलांस फील्ड यूनिट आदि टीम के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया गया था। 

    घटना के शीघ्र अनावरण के लिए एसपी पूर्वी ओमवीर सिंह के नेतृत्व में कई टीमें गठित की गई थी आज पुलिस ने हत्या के आरोपी दिनेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया है आरोपी ने मात्र 2 बीघा जमीन के लिए पुजारी की हत्या की थी और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया था पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.