Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बलिया। डीएम ने राष्ट्रीय खेल दिवस पर हॉकी टीम के खिलाड़ियों को किया पुरस्कृत।

    सैय्यद आसिफ़ हुसैन जै़दी\बलिया। खबर बलिया के वीर लोरिक स्टेडियम से है जहां जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने राष्ट्रीय खेल दिवस पर वीर लोरिक स्टेडियम में हॉकी के खिलाड़ियों से बातचीत की और प्रथम और द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाली हाकी टीम के खिलाड़ियों को पुरस्कृत किया। इससे पहले जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक राजकरण नैयर ने मेजर ध्यानचंद के चित्र पर फूल चढ़ाकर श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

    जिलाधिकारी ने खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हुए कहा कि आपने आज के दिन को सफल बनाया है इसके लिए आप सभी बधाई के पात्र हैं । आप लोग टीम भावना से खेल खेलते हैं जिससे ना केवल आपसी भाईचारा बढ़ता है बल्कि खिलाड़ियों के बीच खेल के प्रति लगन भी बढ़ती है।

    पुलिस अधीक्षक राजकरण नैयर ने भी खिलाड़ियों से बातचीत के दौरान उन्हें खेल की बारीकियों के बारे में बताया। उन्होंने कहा कि हाकी बहुत ही मेहनत का खेल है जिसे अच्छी तरह से खेलने के लिए अपने कोच की बातों को मानना बहुत आवश्यक है। खेलने से पहले और बाद में वॉर्मअप करना बहुत जरूरी है। उन्होंने खिलाड़ियों से कहा कि अपनी फिटनेस का ध्यान रखना बहुत आवश्यक है क्योंकि जो खिलाड़ी फिटनेस का ध्यान रखता है वही आगे लंबे समय तक टीम में बना रहता  है। 

    ज्ञात हो कि राष्ट्रीय खेल दिवस 29 अगस्त को  हॉकी के जादूगर मेजर ध्यानचंद की जन्म दिवस के रूप में मनाया जाता है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.