Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। खाने-पीने की चीज़ों पर जीएसटी का विरोध प्रदर्शन।

    .......... उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सामाजिक संगठन जनता की आवाज़ द्वारा शहर की सड़को पर घूम-घूम कर जीएसटी व बढ़ती हुई मंहगाई के खिलाफ़ एक अनोखा प्रदर्शन

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। देश में लगातार खाने-पीने की चीज़ो पर बढ़ती मंहगाई और बच्चो व पढ़ने की सभी चीज़ो पर सरकार द्वारा लगाई गई जीएसटी के कारण दिन पर दिन बढ़ती महंगाई के विरोध में एक अनोखा प्रदर्शन किया गया। यू०पी० के शाहजहांपुर में सामाजिक संगठन जनता की आवाज ने आज शहर की सड़को पर घूम-घूम कर जीएसटी और महंगाई के खिलाफ़ एक अनोखा विरोध प्रदर्शन किया गया।जिसमे फटे पुराने कपड़े पहने हुए,और नमक-रोटी खाते हुए ठेले पर बैठकर लाउडस्पीकर सें चिल्ला-चिल्ला गला फाड़कर बढ़ती महंगाई के खिलाफ़ प्रदर्शन किया और साथ ही इस गंभीर व अहम मुद्दे समस्या के खिलाफ़ एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट को भी सौंपा।

    आपको बतादे,कि पूरा मामला यू०पी० के शाहजहांपुर का है।जहां जीएसटी और बढ़ती महंगाई के खिलाफ एक अनोखा प्रदर्शन किया गया।सामाजिक संगठन जनता की आवाज के अध्यक्ष संजीव गुप्ता ने अपने दर्जनो साथियो के साथ फटे पुराने कपड़े पहनकर और नमक-रोटी खाते हुए,ठेले पर बैठकर लाउडस्पीकर सें चिल्ला-चिल्ला गला फाड़कर जीएसटी के कारण बढ़ती महंगाई व बेरोज़गारी के खिलाफ़ अपना धरना विरोध प्रदर्शन किया। सामाजिक संगठन जनता की आवाज# के अध्यक्ष संजीव गुप्ता ने लाउडस्पीकर सें चिल्लाते हुए शहर की सड़को पर चारो ओर घूम-घूम कर लोगो को बढ़ती मंहगाई के कारण बताए,और जीएसटी का विरोध किया।उन्होंने कहा,कि देश में आज़ादी सें लेकर अब तक पहली बार,किसी सरकार ने ऐसा किया है कि इंसान के खाने-पीने की चीजे दूध, दही, पनीर, मट्ठा, आटा, और चावल के साथ बच्चो के पढ़ाई-लिखाई की चीज़ो जैसे,कि चीज़े रबड़, पेंसिल,और कटर, अन्य सभी चीज़ो पर भी अब जीएसटी लगाई है।केन्द्र सरकार के इस फैसले के कारण दिन पर आए-दिन महंगाई बढ़ती,और आसमान छूती जा रही है।गरीबो को नमक रोटी खाकर ही जिंदा रहना पड़ रहा है।गरीबो के छोटे-छोटे बच्चे पेन, पेंसिल, किताबे,और कॉपियो पर भी लगी,जीएसटी के चलते पढ़ाई नही कर पा रहे है।सामाजिक संगठन ने जीएसटी के खिलाफ़ अनोखा प्रदर्शन करते हुए,बाद अपनी ओर सें एक ज्ञापन-पत्र सिटी मजिस्ट्रेट  को सौपा।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.