Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। देर रात रामनगर में हुए विवाद को लेकर हिंदू संगठनों में खासा आक्रोश देखने मिला, अंबेडकर चौक पर जमकर किया विरोध प्रदर्शन।

    ............ पुलिस ने मामले को शांत करने का प्रयास किया 

    शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। मध्यप्रदेश के बैतूल में बीती रात दो गुटों के बीच में गणेश पंडाल को लेकर विवाद हो गया था। जिसको लेकर हिन्दू संगठनों में खासा आक्रोश देखने को मिला हिन्दू संगठनों द्वारा उग्र प्रदर्शन किया गया पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक। 

    इस पूरे मामले में 11 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है। स्थिति को देखते हुए रामनगर में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है और पूरे मामले पर पैनी नजर बनाए हुए है ।आपको बता दें कि गुरुवार रात रामनगर में गणेश पंडाल को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया  था जो इतना बढ़ गया कि मामला मारपीट में तब्दील हो गया विवाद को लेकर गर्ग कॉलोनी में तनाव का माहौल बन गया जिसको लेकर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है प्राप्त जानकारी के अनुसार रामनगर में आगामी गणेश उत्सव को लेकर तैयारी की जा रही थी पंडाल निर्माण स्थल पर 70- 80 लोग आए और उन्होंने पंडाल बना रहे युवाओ पर मारपीट का आरोप लगाते हुए विवाद शुरू कर दिया और विबाद इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों में हाथापाई शुरू हो गई ।इस बात को लेकर आज हिन्दू संगठनों ने अम्बेडकर चौक पर  उग्र प्रदर्शन किया विरोध स्वरूप तैयार भी जलाए गए मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मौके पर पहुँचकर स्थिति को सम्भाल लिया और दोषियों पर कार्यवाही का आश्वासन देकर हिन्दू संगठन के लोगों को शांत करवाया।इस पूरे मामले में अभी तक पुलिस ने 7 लोगो को हिरासत में लिया है और 11 लोगो पर मामला बनाया गया है ।

     सृष्टि भार्गव( एस डी ओ पी बैतूल) 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.