Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    आगरा। संगीत की नई ऊंचाइयों को छूता क्लब कराओके।

    • संगीत प्रेमियों को एक सशक्त मंच दिया है संस्था ने
    • विभिन्न क्षेत्रों से गायक और गायिकाएं प्रस्तुति देते हैं यहां
    • सुर साधना के एक मजबूत स्तंभ है आगरा के गौरव शर्मा क्लब करा ओके के संस्थापक
    • क्लब कराओके निरंतर आगरा में कर रहा है भव्य आयोजन

    आगरा। पिछले 3 वर्षों से आगरा में क्लब कराओके नाम की संस्था ने संगीत के क्षेत्र में धूम मचा रखी है विभिन्न क्षेत्रों से उद्यमी, शिक्षक, डॉक्टर आदि क्लब कराओके के कार्यक्रमों में अपनी प्रस्तुति देकर श्रोताओं का मनोरंजन करते आ रहे हैं । नवोदित कलाकारों का एक स्थापित मंच बन चुका है क्लब कराओके। 

    क्लब के संस्थापक गौरव शर्मा ने बताया क्लब कराओके की स्थापना सर्वप्रथम गायन का शौक रखने वाले नवोदित कलाकारों के लिए की गई थी । हमने सोचा था कि 50 वर्ष से ऊपर के लोग और सेवानिवृत्त लोग अपने संगीत के शौक को कायम रखने के लिए एक ऐसा मंच चाहते हैं जहां वे अच्छा संगीत सुन सके और अपनी  प्रतिभा का प्रदर्शन भी कर सकें। साथ ही गायन की बारीकियों के बारे में सीख सकें। यहां पर अनुभवी शिक्षकों द्वारा न केवल संगीत की बारीकियों के बारे में विस्तार से बताया जाता है, नवोदित गायकों को सुर और ताल की शिक्षा दी जाती है बल्कि उन्हें हर माह आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में लगातार मंच देकर उनका उत्साहवर्धन भी किया जाता है ।इस संस्था की सबसे खास बात यह है कि यहां पर गायक अपने रिकॉर्ड किए हुए गीतों को सुनकर अपनी कमियों और खूबियों के बारे में जान सकते हैं। क्लब केराओके आगरा स्थित एक रिकॉर्डिंग कंपनी डी मीडिया स्टूडियो की एक शाखा है । डी मीडिया रिकॉर्डिंग स्टूडियो पिछले कई दशकों से आगरा में फिल्म निर्माण, म्यूजिक रिकॉर्डिंग आदि जैसे क्षेत्रों में कार्य कर रहा है ।डी मीडिया द्वारा कई सुपरहिट म्यूजिक एल्बम भी अब तक रिलीज किए जा चुके हैं ।

    क्लब से जुड़े हुए आगरा के एक प्रतिष्ठित स्कूल के चेयरमैन महेश शर्मा ने कहा मैं नियमित रूप से क्लब कराओके में आता हूं। यहां आकर मन को बहुत सुकून मिलता है। नए पुराने गीत सुनकर मन प्रसन्न हो जाता है । यह संगीत प्रेमियों के लिए एक बहुत ही अच्छा मंच है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.