Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    नालंदा\बिहार। बिहार में चाचा भतीजे की सरकार में बालू माफियाओं का आतंक जारी, बालू उठाव कर जा रहे ट्रेक्टर पकड़ने गई गिरियक पुलिस पर बालू माफियाओं द्वारा किया गया पथराव, थानाध्यक्ष जख्मी।

    प्रमोद कुमार यादव

    नालंदा\बिहार। बिहार में चाचा भतीजे की सरकार में एक बार फिर बालू माफियाओं का आतंक शुरू हो गया है और बेखौफ होकर लगातार बालू घाट से अवैध तरीके से बालू का उठाकर इसकी तस्करी की जा रही है । इसी की सूचना मिलते हुए गिरियक पुलिस ने सतौवा बिलदारी के पास बालू घाट से अवैध तरीके से तीन ट्रैक्टर बालू लेकर जा रहे हैं कि सूचना मिलते ही उसे जप्त करने के लिए जैसे ही गिरियक पुलिस पहुंची की बाली माफियाओं द्वारा पुलिस पर पथराव कर दिया गया इस घटना में गिरियक थाना प्रभारी संजीव कुमार सहित 4 पुलिसकर्मी भी चोटिल हो गए इधर चालक द्वारा बालू का अवैध बालू लेकर भागने में भी सफल रहे उठाव कर भाग रहे ट्रेक्टर को पकड़ने गई गिरियक पुलिस पर पथराव थाना प्रभारी का सर फट गया जिससे वे बुरी तरह घायल हो गये वहीं दो पुलिस को भी चोटें आई है । घायल थाना अध्यक्ष को महावीर वर्धमान अस्पताल में लाया गया जहां उनका इलाज चल रहा है। इधर मौके से तीनों ट्रैक्टर चालक गाड़ी लेकर भाग निकले। 

    वहीं घटना की सूचना मिलने के बाद राजगीर डीएसपी प्रदीप कुमार घटना में घायल गिरियक थाना प्रभारी से मिलने विंस अस्पताल पहुंचकर उनका हाल चाल मालूम किए और घटना के बारे में विस्तृत जानकारी लिए । गौरतलब है कि इसके पहले भी बालू माफियाओं पर नकेल कसने को लेकर गिरियक पुलिस द्वारा घोड़ा कटोरा में गाड़ी पकड़ने गई थी जिसमें बालू माफियाओं ने गिरियक पुलिस को घेर लिया था और पथराव किया था उस समय भी थाना अध्यक्ष बुरी तरह घायल हुए थे लेकिन इसके बाद भी लगातार गिरियक एवं पावापुरी में बालूबुठाव और मिट्टी कटाव का कारोबार फलता फूलता रहा और अवैध बालू माफियाओं का मनोबल बढ़ता रहा जिसका उदाहरण आज भी देखने को मिल रहा है ।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.