Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कानपुर। काशीराम ट्रामा सेंटर में उनका बुके देकर स्वागत एवम सम्मानित किया गया।

    इब्ने हसन ज़ैदी\कानपुर। ग्रामीण उद्योग व्यापार मंडल(पंजी) के प्रमुख पदाधिकारियो के द्वारा ए सी एम ओ  ओ पी गौतम  का कानपुर के कार्यभार ग्रहण करने के उपरांत काशीराम ट्रामा सेंटर में उनका बुके देकर स्वागत एवम सम्मानित किया गया ।इस अवसर बोलते हुए ओ पी गौतम ने मानसिक रोगियो के लिए संगठन को आगे आने की बात कही उन्होंने कहा इस समय मानसिक रोगियो का हाल बुरा है शहर में न जाने कितने लोग पागल अवस्था मे घूम रहे है उनकी सुध लेने वाला कोई नही है मानसिक रोग ऐसा रोग है जो दवा और इलाज के द्वारा ठीक किया जा सकता है इसके लिए सब लोगो को साथ आ कर इसके लिए खड़े होना पड़ेगा। 

    इस रोग का रोगी कभी अपने आप को रोगी नही समझता और न ही दवा खाता है इस लिए मरीज के तीमारदार को बहुत ध्यान देना होता है हम सब मिल इस रोग को हटाने के लिए आगे आये तो समाज से एक बहुत बड़ी समस्या समाप्त होगी। 

    इस अवसर पर जिलाध्यक्ष संदीप पांडेय ने उनको अस्वाशन देते हुए कहा कि हम इस बात को ध्यान में रखते हुए इस समस्या से बचाव के लिए समाज मे एक अभियान चलाएंगे और इस गंभीर समस्या के खिलाफ व्यापारी समाज को जोड़ने का कार्य करेंगे आज कल व्यापारी वर्ग ज्यादा अवसाद से ग्रसित है तो इस वर्ग को लाभान्वित करने के लिए कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। स्वागत करने वालो में प्रमुख रूप से मनीष पांडेय आनंद गौतम विपिन भाटिया सिद्धार्थ द्विवेदी आदि लोग मौजूद रहे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.