Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कन्नौज। पुलिस का ऑपरेशन मुस्कान बच्चे खोने वाले परिवारों की खुशियां लौटा रहा है।

    रईश खान\कन्नौज। पुलिस का ऑपरेशन मुस्कान बच्चे खोने वाले परिवारों की खुशियां लौटा रहा है। यहां पुलिस ने 10 दिनों में 15 लापता बच्चों को बरामद कर उनके परिजनों का सौंपा है। एसपी कुंअर अनुपम सिंह खुद पूरे अभियान की कमान अपने हाथों में लिये हैं। उनका कहना है कि जल्द से जल्द जिले के सभी लापता बच्चों और किशोरियों को बरामद किया जाएगा।

    अपनी गम्भीर कार्यशैली के कुछ ही दिनों में कन्नौज की जनता की नजरों में बसने वाले एसपी कुंअर अनुपम सिंह जिले में आमजन को राहत पहुंचाने वाले कई अभियान चला चुके हैं। सबसे खास बात यह है कि जब एसपी किसी अभियान को शुरू करवाते हैं तो थानावार एक अलग टीम को इसकी जिम्मेदारी देते हैं और खुद पूरे अभियान की कमान अपने हाथ मे ले लेते हैं। चाहे वो धरपकड़ अभियान में 6 घण्टे के अंदर 50 से ज्यादा अपराधियों को गिरफ्तार करने का मामला हो या ट्रैफिक सुधारने के लिये वाहन चेकिंग अभियान हो। इसी तरह ऑपरेशन मुस्कान ने एसपी की अगुवाई में 10 दिनों में 15 लापता बच्चों की बरामदगी की गयी है। बच्चों को वापस पाने वाले परिजन एसपी को इसका सारा क्रेडिट दे रहे हैं।

    इस मामले में कन्नौज एसपी कुंअर अनुपम सिंह का कहना है की तैनाती के वक्त जिले में लापता होने वाले बच्चों व किशोरियों की संख्या काफी ज्यादा थी। जिसे गम्भीरता से लेते हुये ऑपरेशन मुस्कान का दायरा और बढ़ाया गया। उन्होंने बताया कि थानावार एक एक टीम बनाकर लापता बच्चों व किशोरियों की तलाश में लगाया गया है। एसपी ने उम्मीद जताई की जल्द सारे लापता ढूंढ लिये जाएंगे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.