Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बाराबंकी। भाजपा सरकार ने तोड़े महंगाई के सारे रिकॉर्ड:- तनुज पुनिया

    ......... आगामी चार सितंबर को दिल्ली में भाजपा विरोधी रैली की तैयारी बैठक में कांग्रेस ने बनाई रणनीति

    बाराबंकी। देश की राजधानी दिल्ली के रामलीला मैदान में 4 सितम्बर को आयोजित भाजपा भगाओ महंगाई हटाओ विशाल रैली में जनपद की प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र से 100 उर्जावान कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली पहुंचकर महारैली में अपनी सहभागिता सुनिश्चित करेगे।

    उक्त आशय की जानकारी जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मो. मोहसिन ने इन्दिरा मार्केट कांग्रेस कार्यालय में आयोजित तैयारी बैठक में दी। तैयारी बैठक में जनपद के प्रभारी प्रदेशीय सचिव राहुल त्रिपाठी एवं मध्यजोन के अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष तनुज पुनिया विशेष रूप से मौजूद थे। बैठक का संचालन नगर अध्यक्ष राजेन्द्र वर्मा फोटोवाला ने किया।

    मध्य जोन कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष तनुज पुनिया ने कांग्रेसजनो से भारी संख्या में दिल्ली के रामलीला मैदान में केन्द्रीय नेतृत्व द्वारा अयोजित रैली में भागीदारी सुनिश्चित कारने की अपील करते हुये कहा कि आज भाजपा सरकार में महंगाई ने सारे रिकार्ड तोेड दिये है लेकिन मोदी योगी का ध्यान बढती महंगाई की तरफ नही जा रहा है। ऐसे समय मेें हमारे राष्ट्रीय नेतृत्व ने राजधानी दिल्ली में 4 सितम्बर 2022 को भाजपा भगाओ, महंगाई हटाओ महारैली का आयोजन करके गूंगी-बहरी भाजपा सरकार को जगाने का प्रयास करेगी।कांग्रेस कार्यालय में आयोजित तैयारी बैठक में मुख्यरूप से जनपदीय प्रभारी प्रदेशीय सचिव राहुल त्रिपाठी सहित तमाम क्षेत्रीय नेताओं ने अपने सम्बोधन में ज्यादा से ज्यादा कांग्रेसजनो के साथ दिल्ली के रामलीला मैदान में पहुंचने की बात की। बैठक में मुख्यरूप से के. सी. श्रीवास्तव, जलालुद्दीन गुड्डू, संतोष रावत, सियाराम यादव, सुरेन्द्र वर्मा, अखिलेश वर्मा, पुत्तू लाल वर्मा, महेन्द्र पाल वर्मा, धनन्जय सिंह, अम्बरीश रावत, सहित दर्जनो की संख्या में कांग्रेसजन मौजूद थे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.