Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    तिलहर\शाहजहांपुर। गरीबों पर अन्याय हुआ तो उग्र आंदोलन करेंगे: अनववारउल्लाह खां

    फै़याज़ उद्दीन 

    तिलहर\शाहजहांपुर। सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव ने सैकड़ों लोगों के साथ तहसील पहुंचकर उपजिलाधिकारी को ज्ञापन देकर नगरपालिका की कार्यवाही को गलत बताते हुए चिन्हित जमीन को जमींदारी कि बता कर गरीबों को बेघर न करने की अपील करने के साथ ही अन्याय होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी।

    समाजवादी पार्टी के नेता और नगरपालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अनवर उल्ला खां के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने तहसील पहुंचकर नगर पालिका प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी कर एसडीएम को ज्ञापन दिया।नगर पालिका द्वारा अतिक्रमण हटाने को चिन्हित की गई भूमि को सपा नेता ने जमींदारी की भूमि बताया।

    सोमवार को सैकड़ों लोगों के साथ समाजवादी पार्टी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव अनवर उल्ला खां नारेबाजी करते हुए तहसील स्थित उप जिलाधिकारी के कार्यालय पहुंचे।

    सपा नेता ने इस दौरान नगर पालिका प्रशासन पर मनमानी करते हुए गरीबों को बेघर करने की साजिश रचने का आरोपी करार दिया।अनवर उल्ला ख़ां ने कहा कि आगामी नगर पालिका चुनाव में राजनीतिक लाभ लेने के लिए जानबूझकर कुम्हारों वाली पुलिया के स्थानीय निवासियों को निशाना बनाया जा रहा है जिसे वह किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे।

    खां ने एसडीएम राशि कृष्णा को बताया कि कुम्हारों वाली पुलिया के निकट गाटा संख्या 107 की भूमि को गाटा संख्या 108 बता कर उस पर रह रहे लोगों के अशियानों को तोड़ने की साजिश के तहत नगर पालिका प्रशासन ने नोटिस दिया है,जबकि उक्त भूमि नगर पालिका प्रशासन की है ही नहीं।उन्होंने कहा कि उक्त भूमि की सही तरीके से पैमाइश कराई जाए जिससे कि 30 वर्षों से उस भूमि पर रह रहे लोगों को बेघर ना किया जाए साथ ही उन्होंने प्रशासन को चेताया कि यदि गरीबों को साथ नगर पालिका प्रशासन द्वारा अन्याय किया जाता है तो वह उग्र आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे।

    अनवर उल्ला खां के ऐलान से उत्साहित लोगों ने माल्यार्पण कर उनका आभार जताया। पूर्व प्रदेश सचिव के नेतृत्व में सपा अल्पसंख्यक नगर अध्यक्ष मो शाहनियाज़, उपाध्यछ, रेहान अंसारी, जिला सचिव नहीम, शादाब, असद, जावेद, फैज़ी, रामाधार प्रजापति ,नन्कु, माथरूलाल, सेवाराम, विनोद, संतराम, रतीराम, रामरत्न, रामसागर, रामलखन, राजकुमार, दयाराम, राजपाल,सीताराम,रामभरोसे,राममूर्ति,सर्वेश सैनी,अन्नी सैनी,अशोक सैनी,राजेंदरसैनी,खालिद,रामस्वरूप,रामेश्वरपाल,रामचंद्रपाल,रामनिवास,दुर्गेश,विकास,रामदास,बालकराम,यतिराम,रामदेवी,रामवाती,पुष्पा,रेशमा,भैयालाल,पूनम,मोअथर,शमशुद्दीन,आसिब,रजिअहमद,नहीमा,फरीदा,आसिया,इशरत,खुशनुदी,भूलू,मूवीन,आदि ने ज्ञापन दिया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.