Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। देर शाम ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों और एसडीएम के बीच हुई वार्ता।

    •  एसडीएम के आश्वासन के बाद ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन का धरना प्रदर्शन स्थगित 
    • एसोसिएशन के जिला अध्यक्ष आलोक तनेजा भी पहुंचे देवबंद ली मामले की जानकारी

    शिबली इकबाल\देवबंद। पूर्ति निरीक्षक द्वारा पत्रकार पर की गई टिप्पणी से नाराज ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन द्वारा पूर्ति निरीक्षक कार्यालय पर प्रदर्शन करने की घोषणा के मामले में देर शाम एसडीएम दीपक कुमार व ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के पदाधिकारियों के बीच वार्ता हुई। वार्ता के दौरान देवबंद एसडीएम ने माना कि किसी भी अधिकारी को सार्वजनिक स्थल पर सम्मानित व्यक्तियों के बारे में कुछ भी बोलने से पहले सोचना चाहिए। उन्होंने कहा पूरे प्रकरण में जांच की जा रही है।

    ग्रामीणों की शिकायत पर जांच टीम गांव में भेजी गई थी इस पूरे मामले में किसी भी पत्रकार का कोई‌ लेना देना नहीं है।‌एसडीएम के आश्वासन के बाद ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने धरना प्रदर्शन स्थगित करने की घोषणा की। वहीं देर शाम देवबंद पहुंचे ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के अध्यक्ष आलोक तनेजा ने देवबंद कमेटी के सदस्यों से बात की और पूरे प्रकरण की जानकारी ली। आलोक तनेजा ने कहा कि पत्रकारों का शोषण किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा आला अधिकारी किसी भी मामले में पत्रकार पर आक्षेप लगाने से पहले यह सोच ले कि वह किसी व्यक्ति के बारे में क्या बोल रहे हैं?

    इस दौरान  ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के तहसील अध्यक्ष प्रशांत त्यागी, ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के ब्लॉक अध्यक्ष मनदीप शर्मा, ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला मंत्री राज कुमार जाटव, खिलाफत बुलेटिन के संपादक ओमबीर सिंह, पत्रकार महताब  आजाद, पत्रकार साजिद खान, पत्रकार इकराम अंसारी, पत्रकार अजीत कश्यप आदि रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.