Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। भाजपा के शासन काल में व्यापारियों का व्यापार भी पूरी तरह से समाप्त हो गया है: शिव प्रताप सिंह

    ............. भाजपा सरकारों में महंगाई आसमान छू रही है इस सरकार में दाल, दही, दूध, व सब्जियों पर जी.एस.टी लगा दी है: तनवीर खान

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। आज बरेली मुरादाबाद मंडल से स्नातक खंड से विधान परिषद के सपा प्रत्याशी व पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष शिव प्रताप सिंह यादव जनपद शाहजहांपुर बिजलीपुरा स्थित समाजवादी पार्टी के जिला कार्यालय पर पहुंचे। जहां उनका निवर्तमान समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष तनवीर खान के नेतृत्व में नेताओं व कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर उनका जोरदार स्वागत किया है।

    इस मौके पर बरेली मुरादाबाद मंडल से स्नातक खंड से विधान परिषद के सपा प्रत्याशी व पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष शिव प्रताप सिंह यादव ने कहा कि हम सभी पार्टी के लोगों को हार की मायूसी को खत्म करना है और किसी भी कार्यकर्ता को पीछे मुड़कर नहीं देखना है बल्कि कामयाबी को हासिल करने के लिए पूरे जोश और हौसले के साथ आगे बढ़ना है उन्होंने कहा भाजपा के शासन काल में व्यापारियों का व्यापार भी पूरी तरह से समाप्त हो गया है उन्होंने कहा कि आने वाले स्नातक चुनाव में बरेली मुरादाबाद मंडल से हमको राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा प्रत्याशी बनाया है लगभग 20 वर्षों से मैं पार्टी के लिए पूरी निष्ठा और ईमानदारी से काम कर रहा हूं इसी तरह से मुझे शाहजहांपुर के पार्टी के नेताओं व कार्यकर्ताओं पर पूरा भरोसा है कि हम को स्नातक चुनाव में जिताने के लिए समाजवादी पार्टी व अखिलेश यादव को मजबूत करने के लिए पूरी निष्ठा और ईमानदारी से ग्रेजुएट ( स्नातक ) लोगों के बोट बड़वा कर जिम्मेदारी निभाने का काम करेंगे।

    इस मौके पर निवर्तमान सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने कहा कि ग्रेजुएट ( स्नातक ) करे हुए व्यक्तियों के वोट हम सभी लोगों को आज से ही मिलकर पूरी मेहनत से बढ़ाने के लिए लग जाना चाहिए उन्होंने कहा भाजपा सरकारों में महंगाई आसमान छू रही है इस सरकार में दाल, दही, दूध, व सब्जियों पर जी.एस.टी लगा दी है गरीब आदमी ऐसी महंगाई में दो वक्त की रोटी खाकर कैसे गुजारा कर पाएगा। इस मौके पर पूर्व एमएलसी अमित यादव उर्फ रिंकू ने कहा कि बरेली व मुरादाबाद मंडल से स्नातक चुनाव के लिए शिव प्रताप सिंह यादव एक जुझारू और संघर्षशील व्यक्ति हैं जो छात्र जीवन से ही गरीबों और पार्टी के कार्यकर्ताओं को इंसाफ दिलाने के लिए लड़ते चले आए हैं।

    इस मौके पर पूर्व विधायक रोशनलाल वर्मा ने कहा कि हम स्नातक चुनाव के लिए सपा प्रत्याशी शिव प्रताप यादव को जिताने के लिए पूरी निष्ठा और ईमानदारी से ताकत झोंक देंगे उन्होंने कहा भाजपा के लोग सपा कार्यकर्ताओं पर अगर बेवजह परेशान करेंगे तो समाजवादी पार्टी हर स्थर से विरोध करेगी। इस मौके पर निवर्तमान सपा जिला महासचिव रणंजय सिंह यादव ने पार्टी के सभी लोगों का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर मुख्य रूप से राजेश वर्मा, अनवर अली, सैयद रिजवान अहमद, गायत्री वर्मा, कपिल वर्मा, ओंकार सिंह सिसोदिया आदि ने विचार व्यक्त किए।

    इस मौके पर नसीम खान, अजीज अहमद खान,अति उल्ला सिद्दीकी, डॉ विनोद राठौर,नवनीत यादव,हफ़ीज़ अंसारी,ओंकार सिंह,ओम गुप्ता,पिंटू यादव, प्रदीप तिवारी उर्फ पिंटू, अवधेश कुमार पाल,राजीव पटेल, सुशील सिंह, शाहनवाज, टिंकू सिंह, राजू सिंह, अरुण कुमार सिंह, वरुण मिश्रा, शिवम कुमार सिंह, जितेंद्र वर्मा, विपिन यादव, राजेंद्र गुर्जर, अनु रस्तोगी,चौधरी रामकुमार भोजवाल, नईम हुसैन, मोनू मिश्रा, पप्पू शर्मा, फिरोज,आरिफ अंसारी,मोबीन हसन, शकील मियां,मनोज यादव, नाजिम फारुकी, अनिल, गुलजार मुन्ना मेंबर, सर्वेश वर्मा, मिश्री लाल पटेल, डॉक्टर सुहेल खान,हर्षित यादव,विकास यादव, अनुज यादव,अजय यादव, लल्ला सिंह यादव, योगेश यादव, दिनेश चंद्र कश्यप, शिवा राठौर, आयुष यादव,मनोज यादव,विवेक पाल,फरहान अली,हफीज खां उर्फ भूरे, धर्मवीर सिंह यादव, मुनेंद्र पाल सिंह यादव,सर्वेश कुमार यादव, बहोरन राठौर, शादाब खान, राजा साहब, आदि मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.