Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। स्टेट हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, महिलाओं सहित दर्जनों गंभीर रूप से घायल, कार चालक की मौत, मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका।

    देवबंद। स्टेट हाईवे पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है जिसमें महिलाओं और बच्चों सहित दर्जनों लोग घायल हो गए, जबकि कार चालक सहित कई लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार की शाम मुजफ्फरनगर के खेड़ा पेचंडी गांव से तैरवीं के कार्यक्रम से ट्रैक्टर टली द्वारा देवबंद के सुनेती गांव निवासी महिलाओं सहित लोग ट्रैक्टर ट्राली से आ रहे थे, इस दौरान लोगों से भरी ट्रैक्टर टली में तेज रफ्तार कार ने जोरदार टक्कर मार दी जिससे ट्रैक्टर ट्राली में सवार लोगों में खलबली मच गई और कई लोग सड़क पर इधर-उधर भी गिर गए, इतना ही नहीं बल्कि काफी दूर तक ट्रैक्टर ट्राली और कार खींचे चले गए। हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि कई और लोगों की मौत की आशंका जताई जा रही है,हालांकि महिलाओं सहित डेढ़ दर्जन लोगों के जख्मी होने की खबर है, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।हाईवे पर घलौली चेक पोस्ट के निकट हुए इस दर्दनाक हादसे के बाद से सड़क पर अफरा-तफरी मच गई और राहगीरों व पुलिस की मदद से घायलों को देवबंद के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया और कई गंभीर रूप से घायल को तत्काल हायर सेंटर के लिए भी रेफर कर दिया गया।घटना के बाद मौके पर सीओ और कोतवाली प्रभारी सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है और जेसीबी की मदद से ट्रैफिक को सुचारू बनाने में लगा हुआ है।


    देवबंद के दर्दनाक हादसे में अब तक महिलाओं सहित चार की मौत, डेढ़ दर्जन गंभीर रूप से घायल, 13 हायर सेंटर रेफर। स्टेट हाईवे पर दर्दनाक हादसे में अब तक 3 की मौत की पुष्टि हुई है जबकि एक गंभीर रूप से घायल युवती की रास्ते में मौत होने की सूचना मिल रही है।मृतकों में रणसुरा गांव निवासी सत्येंद्र की बेटी शिवानी त्यागी (20), सुनहटी गांव निवासी सावित्री पत्नी तेजपाल 55 वर्ष,कार चालक रामपुर इंटर कॉलेज (मुजफ्फरनगर) निवासी  सार्थक भारद्वाज आयु 25 वर्ष शामिल। जबकि एक युवती ने हायर सेंटर रेफर करते हुए रास्ते में दम तोड़ने की सूचना मिली है, हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।गौरतलब है कि सोमवार की शाम मुजफ्फरनगर के गांव खेड़ी पंचेड़ा से 13वीं के कार्यक्रम से लौट रहे देवबंद के गांव सुनहटी के परिवार की ट्रैक्टर ट्राली में तेज रफ्तार कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी थी जिसमें डेढ़ दर्जन गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि कार चालक सहित 4 की मौत हो गई है वही 13 गंभीर रूप से घायलों को देवबंद के सरकारी अस्पताल से हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।इस दौरान सीएचसी में घायलो की चित्कारों से गूंजा हुआ था। एसडीएम दीपक कुमार और सीओ रामकरण सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली सवार मुजफ्फरनगर के गांव पंचेड़ा से 13वीं में से लौट रहे थे। जबकि कार सवार छात्रा और युवक मुजफ्फरनगर की ओर से आ रहे थे। बताया कि कार की गति अधिक होने के चलते कार अनियंत्रित होकर ट्राली में घुस गई जिस कारण हादसा हुआ।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.