Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    आगरा। ट्रैफिक चरमराया - पापा ने संभाला।

    आगरा। स्कूलों की छुट्टी के समय स्कूल के बाहर का मार्ग हांफने लगता है, यातायात व्यवस्था चरमराने रखती है और छोटे बच्चों से लेकर अभिभावक भी परेशान होने लगते हैं, इसको लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार प्रोग्रेसिव एसोसिएशन ऑफ पेरेंट्स अवेयरनेस (टीम पापा) के द्वारा लगातार स्कूलों की छुट्टी के समय मुख्य मार्गों पर यातायात संचालित किया जा रहा है इसी कड़ी में आज सेंट पॉल स्कूल यूनिट 2 एमजी रोड पर यातायात को संचालित किया टीम पापा ने समय से पहले ही पहुंच कर स्कूल की वैन और ऑटो को साइड से लगवा दिया और बच्चों को लेने आ रहे हैं। 

    अभिभावकों के वाहन भी स्कूल गेट से आगे हटाकर खड़े करवाए गए अभिभावकों के द्वारा जब बच्चों को सड़क पार करवाई जाती तब भी टीम पापा के द्वारा बच्चों की सुरक्षा दृष्टि को ध्यान में रखते हुए यातायात को रोक पाते और चलाते हुए बच्चों को सड़क पार करवाई गई, तमाम अभिभावकों ने टीम पापा के प्रयास को सराहा, कमलानगर से सरिता वर्मा ने कहा कि ऐसी ही व्यवस्था यदि रोज होने लगे तो हम बहुत आसानी से अपने बच्चों को स्कूल  से लेकर जा सकेंगे दयालबाग की काज़ल का कहना था कि सभी अभिभावकों को आज के कार्यक्रम से सबक लेना चाहिए और स्वयं से अपने वाहनों को किनारे खड़ा करना चाहिए। 

    ताकि जाम लगने की स्थिति ना आए आज टीम पापा के साथी एसपी ट्रैफिक साहब से मुलाकात करने गए थे लेकिन आज मुलाकात संभव नहीं हो पाई कल टीम पापा दोबारा इस विषय में एसपी ट्रैफिक साहब से संपर्क करेगी. आज के इस कार्यक्रम में सर्वश्री जयवीर सिंह, हरजिंदर सिंह, पुष्पेंद्र सिंह सिकरवार, सपना गुप्ता, राजीव कुमार राखी सिंह, राजू गुप्ता, सुमित सक्सेना, डॉक्टर वेदांत रॉय व मनोज गोयल आदि शामिल रहे। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.