Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। जिले में फर्जी एसीएमओ समेत पांच गिरफ्तार।

    कासगंज। उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में अवैध क्लीनिको पर छापामार कार्रवाई करने पहुंचे एक फर्जी एसीएमओ सहित पांच लोगों को गिरफ्तार किये जाने का मामला सामने आया है। ये सभी लोग एसीएमओ  लिखी हुई बुलेरों कार में बैठकर अवैध क्लीनिक पर छापामार कार्रवाई कर उगाई करते थे, स्थानीय लोगों ने स्वास्थ्य विभाग के फर्जी अधिकारी बनने वाले पांचों को दबोच कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया है।गिरफ्तार किये सभी आरोपी बदायूं जनपद के बिल्सी कस्बे के रहने बाले बताये जा रहे हैं।

    दरअसल ये फर्जी  एसीएमओ की   गिरफ्तारी का पूरा मामला सहावर थाना क्षेत्र के याकुत गंज का है। जहां  बुलेरों कार संख्या यूपी 26 एएक्स 9786 में सवार होकर पांच लोग याकुत गंज के एक क्लीनिक पर  पहुंच गये और रौब गांठते हुए डाक्टर को हडकाने लगे, जब यह मामला  स्थानीय लोगों को पता चला तो वह काफी संख्या में एकत्रित हो गये। ग्रामीणों की पूछतांछ की तो वह कुछ नहीं बता रह थे और भीड को देखकर भागने लगे, तभी ग्रामीणों ने कार की चाबी को निकाल  ली, और सूचना पुलिस को दे दी, मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों को सहावर थाने ले गई। जहां  फर्जी क्लीनिक पर फर्जी एसीएमओ बनकर पहुंचे पांचो के खिलाफ संबंधित धाराओ में मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है। 

    याकूत गंज के रहने वाले  रमन साहू ने बताया कि मैं याकूत गंज गांव का रहने वाला हूं, ये बुलेरों कार सवार सोरों की ओर से आ रहे थे, टिंम्बर पुर पर उन्होंने एक क्लीनिक से रुपए लिए याकूत गंज से भी जितने डॉक्टर हैं, उनसे दस हजार, से पांच हजार किसी से तीन हजार रूपये डाक्टरों से ले लिये थे, इनसे पूछा गया तो वह स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी होने का कोई प्रूफ नहीं दिखा सके और गाड़ी लेकर भागने लगे हम लोगों ने उनकी चाबी को निकाल कर  पकड़ लिया  है और सहावर थाना पुलिस को सौंप दिया है। जहां उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

    क्षेत्रीय सीओ अजीत सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि हमें सूचना मिली थी,  याकूत गंज पर कुछ लोग अपनी गाड़ी पर एसीएमओ लिखाये हुए हैं, और उनको पकड़ा लिया गया है। तत्काल इसमें कार्रवाई करते हुए पुलिस मौके पर पहुंची जाकर देखा कि एक बोलेरो गाड़ी संख्या up16 ए एक्स 9786 है।जिसमें 5 लोग सवार हैं। यह पांचो बिल्सी बदायूं के रहने वाले हैं इनको तत्काल गिरफ्तार करके थाने पर लाया गया है। इनके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जा रही है, जो भी तथ्य सामने आएंगे आप लोगों को अवगत करायेंगे, इनके कब्जे से 16000 रूपये बरामद हुए हैं। अभी हम इसमें जांच पड़ताल कर रहे हैं, आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.