Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। महिला एसआई के उत्पीडन के आरोप में आरक्षी हिरासत में, अनुशासन हीनता के आरोप में एसपी ने तीन हेड कांस्टेबलों को किया लाइन हाजिर

    • एसपी की बडी कार्रवाई, आरक्षी सहित तीन नामजद पर गंजडुंडवारा थाने में दर्ज हुआ मामला ।
    • आरोपी आरक्षी का साथ देने वाले तीन हेड कांस्टेबलो को अनुशासन हीनता के आरोप में एसपी कल कर चुके हैं निलंबित,
    • सूत्रों के मुताबिक महिला एसआई का उत्पीड़न करने वाले आरोपी को आज भेजा जायेगा जेल

    अतुल यादव (रवि)\कासगंज। पुलिस अधीक्षक बीबीजीटीएस मूर्ति ने एक बडी कार्रवाई की है, महिला सब इंस्पेक्टर को प्रताड़ित करने के आरोप में एक आरक्षी सहित तीन नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है, जबकि तीन मुख्य हेड कांस्टेबलों को एसपी ने अनुशासन हीनता के आरोप में लाइन हाजिर कर दिया है तो वहीं बडी कार्रवाई के बाद सूत्रों के हवाले से खबर है कि आरोपी आरक्षी को जेल भेजा जा रहा है।

    आपको बता दें कि पूरा मामला जिले के गंजडुंडवारा थाने का है, जहां तैनात एक महिला दारोगा ने स्वतंत्रता दिवस के दिन कासगंज पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर एक तहरीर दी थी, पीडित का आरोप था कि गंजडुंडवारा थाने में तैनात आरक्षी तुषार चौधरी एक वीडियो के माध्यम से उसे ब्लैकमेल करते हुए उसका मानसिक शोषण करते हुए शारीरिक शोषण करने की कोशिश कर रहा है। एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए सीओ पटियाली को मामले की जांच सौंपी, सीओ ने अपनी जांच रिपोर्ट में महिला दारोगा द्वारा लगाए गए आरोपों की पुष्टि करते हुए एक रिपोर्ट एसपी कासगंज को प्रेषित की।

    जिसके बाद एसपी के आदेश पर थाना गंजडुंडवारा में 15 अगस्त को ही आईपीसी की धारा 354/ 384 /और 509 में आरोपी सिपाही तुषार चौधरी और उसके दोस्त उदित उर्फ सुमित निवासी भोरा खुर्द जनपद मुजफ्फरनगर तथा प्यारे मियां निवासी सुजावलपुर थाना गंजडुंडवारा के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया।

    वहीं आरोपी सिपाही का साथ देने वाले तीन मुख्य आरक्षियों को लापरवाही का दोषी मानते हुए एसपी ने 15 अगस्त को ही लाइन हाजिर कर दिया और 17 अगस्त को आरोपी तुषार चौधरी समेत चारों को निलंबित कर दिया गया।


    बीबीजीटीएस, मूर्ति, एसपी कासगंज

    एसपी ने अपर पुलिस अधीक्षक से इस पूरे मामले में जांच कर रिपोर्ट देने हेतु निर्देशित किया है,  वहीं आरोपी तुषार चौधरी को गिरफ्तार कर थाने से ही जेल भेजा जा रहा है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.