Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    अयोध्या। वेदांती जी ने अयोध्या धाम की सेवा में समर्पित कर दिया पूरा जीवन:- बृजेश पाठक डिप्टी सीएम

    ........... हिन्दू धाम वशिष्ठ पीठाधीश्वर की महंताई समारोह में शामिल होने रामनंगरी पहुंचे थे डिप्टी सीएम

    अयोध्या। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक  शुक्रवार को अयोध्या पहुंचे। डिप्टी सीएम अयोध्या एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। उपमुख्यमंत्री ने परिक्रमा मार्ग पर पूर्व सांसद डा0 राम विलास वेदांती जी द्वारा अपने उत्तराधिकारी को महंत घोषित होने के उपलक्ष्य में हिन्दू धाम वशिष्ठ पीठाधीश्वर महंताई समारोह आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंने आये थे। 

    उक्त अवसर पर उपमुख्यमंत्री ने राघवेन्द्र दास वेदांती जी को महंत बनाये जाने पर बधाई दी और कहा कि हिन्दू धाम के सदस्यों एवं पदाधिकारियों द्वारा सामाजिक विकास में पूर्ण योगदान किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि वेदांती जी ने अपना पूरा जीवन अयोध्या धाम की सेवा में समर्पित किया है और मैं उनके चरणों में नमन करता हूं तथा हमेशा सेवाभाव से उनके लिए समर्पित रहूंगा। 

    उक्त अवसर पर अयोध्या धाम के प्रमुख पूज्य महंत, संत गण एवं गणमान्य व्यक्ति भी उपस्थित रहे। कनक भवन रोड पर स्थित श्रीराम आश्रम/साधनाश्रम के महंत जयराम दास जी के आग्रह पर उपमुख्यमंत्री ने श्रीराम आश्रम/साधनाश्रम परिसर में स्थापित शिवलिंग विषेश्वर महादेव का उद्घाटन एवं पूजन अभिषेक किया गया।  इस मौके पर उपनिदेशक सूचना डा0 मुरलीधर सिंह, भाजपा युवा नेता विशाल मिश्र एवं मिथिला अवध, महंत गणेशानन्द जी, महामण्डलेश्वर आशुतोष जी आदि मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.