Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। नगर आयुक्त ने नगर की समस्याओं को सुना।

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। जन-सुनवाई दिवस में नगर आयुक्त ने नगर क्षेत्र से प्राप्त जन समस्याओं-शिकायतों को गंभीरतापूर्वक सुना गया व गंभीरता पूर्वक संज्ञान लेते हुये संबन्धित विभागों के अधिकारियों/कर्मचारियों को निर्देशित किया गया कि जन-सुनवाई दिवस में प्राप्त शिकायतों को प्राथमिकता के आधार पर जन-सामान्य की संतुष्टि को ध्यान में रखते हुये शिकायतों का ससमय निस्तारण कराये। 

    जन-सुनवाई दिवस में 09 समस्यायें/शिकायतें प्राप्त हुई, जिनमें से मौके पर ही 03 का त्वरित निस्तारण किया गया। जनसुनवाई दिवस में शिकायतों/समस्याओं का मौके पर ही निस्तारण के लिये आमजन द्वारा नगर आयुक्त संतोष कुमार शर्मा का आभार व्यक्त कर प्रसन्नता व्यक्त की गई। साथ ही नगर आयुक्त द्वारा संबन्धित अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देशित किया गया कि शेश समस्याओं/शिकायतों का निस्तारण शीघ्र ही कराया जायें। 

    इसके साथ ही उन्होंने संबन्धित अधिकारियों कर्मचारियों को निर्देशित किया कि नगर निगम के कार्य दिवसों में आमजन के द्वारा आने वाली समस्याओं/शिकायतों का गंभीरतापूर्वक संज्ञान लेते हुये प्राथमिकता के आधार पर निस्तारण कराया जाना सुनिश्चित करायें। इस दौरान अपर नगर आयुक्त एस.के. सिंह, सहायक नगर आयुक्त रश्मि भारती, महाप्रबधंक जल सौरभ श्रीवास्तव, नगर स्वास्थ्य अधिकारी डाॅ. मनोज कुमार मिश्रा, मुख्य अभियंता निर्माण एस.के. अम्बेडकर, मुख्य कर निर्धारण अधिकारी राकेश कुमार सोनकर एवं नगर निगम के अन्य अधिकारी कर्मचारीगण तथा नगर के जन-सामान्य द्वारा सक्रिय प्रतिभाग किया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.