Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    तम्बौर\सीतापुर। आजादी का अमृत महोत्सव की श्रृंखला में पत्रकारों का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

    शाबान अली 

    तम्बौर\सीतापुर। आज़ादी का अमृत महोत्सव की श्रृंखला में पत्रकारों का सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।पत्रकारिता को अपना संपूर्ण जीवन समर्पित करने वाले और आम जन के दुख दर्द को अपनी लेखनी का विषय बनाकर सरकारों को जनहितेषी नीतियां बनाने के लिए बाध्य करने वाले वरिष्ठतम पत्रकारों का सम्मान समारोह मुहीब नदवी की ओर से क़स्बे में  स्थित मदरसा रियाजुल उलूम आयोजित किया गया। 

    इसमे मुख्य अतिथि थाना प्रभारी सुरेश कुमार पटेल,आनंत सिंह अधीक्षक सीएचसी तम्बौर,आशुतोष त्रिपाठी अधिशासी अधिकारी तम्बौर रहें। कार्यक्रम की अध्यक्षता महेंद्र प्रताप श्रीवास्तव ने की व संचालन विशाल रस्तोगी ने किया।कार्यक्रम में ईओ आशुतोष त्रिपाठी ने कहा की पत्रकारिता देश का चौथा स्तंभ हैं। पत्रकारों के द्वारा ही हमें पता चलता हैं देश दुनिया में क्या चल रहा। यही नहीं बल्कि लोगों की समस्याओं का भी हमें पता चलता हैं।थाना प्रभारी सुरेश कुमार पटेल व सीएचसी अधीक्षक अनंत मिश्रा ने भी पत्रकारों द्वारा किये गए कार्यो की प्रशंसा की। 

    इस सम्मान समारोह में सय्यद रेहान,ज़ियाउल हक़,अरविंद सिंह,हाशिम गौरी,नंद किशोर नाग, खुर्शीद गौरी,नरेंद्र प्रताप सिंह,राजेंद्र मिश्रा, शाबान अली,शैलेन्द्र मिश्रा, सुनील अवस्थी, हरिओम शुक्ला,नफीस अहमद, विनीत शुक्ला, पत्रकारों को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम के आयोजक मुहीब नदवी ने आये हुए सभी पत्रकारों व मेहमानों का आभार व्यक्त किया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.