Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    शाहजहांपुर। तनवीर खां ने अपने आवास पर राष्ट्रीध्वज फहराया।

    ........... स्वतंत्रता आंदोलन के शहीदों को मेरा नमन: तनवीर

    फै़याज़ उद्दीन\शाहजहांपुर। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार निवर्तमान सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने जनपद शाहजहांपुर के मोहल्ला महमंद जलाल नगर अपने आवास पर राष्ट्रीध्वज फहराया और मोहल्ला तारीन जलाल नगर में अपने सपा कार्यकर्ताओं के घर घर जाकर निवर्तमान सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने राष्ट्रीध्वज फहराया।

    इस अवसर पर निवर्तमान सपा जिला अध्यक्ष तनवीर खान ने कहा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर 9 अगस्त से 15 अगस्त 2022 तक 1 सप्ताह का यह पर्व स्वतंत्रता आंदोलन के शहीदों को नमन तथा भारतीय संविधान एवं लोकतंत्रिक व्यवस्था की सुरक्षा के संकल्प के लिए संपत्ति होगी! गांधीजी के आव्हान पर 9 अगस्त 1942 को समाजवादी नेताओं सर्व जय प्रकाश नारायण, डॉ राम मनोहर लोहिया, अरूणा आसिफ अली, ऊंषा महेता आदि ने स्वतंत्रता आंदोलन को गति दी थी। 

    अगस्त क्रांति का सपना देश में भारतीय नागरिकों का राज स्थापित करना था ताकि सभी को हक और सम्मान का जीवन हासिल हो सके इस सपने को साकार करने तथा करने तथा संवैधानिक मूल्यों एवं राष्ट्रीय आंदोलन के आदर्शों को बचाने की जिम्मेदारी आज फिर आम नागरिकों और समाजवादियों पर आ गई है। इस मौके पर शाहनवाज़, राजेश कश्यप,फैसल,जिला सचिव, रवि प्रकाश वर्मा, हाजी सैफ रजा, विनोद राठौर,शैलेंद्र पांडे, तालिब खां, अय्यूब कुरैशी, विकास यादव,अनिल कुमार,शादान,इमरान खां,जितेंद्र वाजपेई आदि मौजूद रहे।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.