Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    प्रयागराज। पूँजीपति मित्रों को लाभ पहुंचाने में लगी सरकार, प्रदर्शन करते सैकड़ों आप कार्यकर्ता हुये गिरफ्तार।

    Ekhlak Haider

    प्रयागराज। आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी राज्यसभा सांसद संजय सिंह के आह्वान पर पूरे उत्तर प्रदेश के प्रत्येक जनपद में आप पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं एवं आम जनमानस द्वारा भीषण मंहगाई , बेरोजगारी , परिवारवाद  एवं दोस्तवाद के खिलाफ विशाल प्रदर्शन करते हुये हाथ में तिरंगा लेकर भारतमाता की जय बोलते हुये तिरंगा यात्रा/पदयात्रा निकाली गयी। 

    इसी कड़ी में प्रयागराज में तिकोनिया में हजारों कार्यकर्ता एकत्र हुए। पदयात्रा शुरू होते ही पुलिस प्रशासन द्वारा आप कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया गया। आप जिलाध्यक्ष एवं राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य डॉ0अलताफ अहमद एवं महानगर अध्यक्ष सर्वेश यादव उपाध्यक्ष अबू तालिब ने आक्रोश व्यक्त करते हुये कहा कि देश की जनता को अब निर्णय लेने का समय आ गया है कि वह विगत 75 वर्षों से परिवारवाद/दोस्तवाद को बढ़ावा देने वालों,अपने पूंजीपति दोस्तों को पंद्रह लाख करोड़ का फायदा पहुंचाने वालों का अब भी साथ देना चाहते हैं या जनता को इनसे बचाने वालों एवं भारतवाद की विचारधारा को मजबूती प्रदान करते हुये संवैधानिक व लोकतांत्रिक प्रक्रिया से जनहित का कार्य करने वालों का साथ देना चाहते हैं? 

    सभी को मिलकर एक नए मजबूत व समृद्ध भारत का निर्माण करना होगा जिसके लिये आम आदमी पार्टी की नीतियों व विचारों को जन-जन तक पहुँचाना होगा। आप जिला महासचिव नितिन सिंह पटेल एवं महानगर महासचिव निखिल भारतीया ने कहा कि भाजपा के शीर्ष नेताओं द्वारा देश की लाखों करोड़ की पूंजी को अपने पूंजीपति दोस्तों का कर्ज माफ करने में लुटा दिया गया। 

    जिससे देश का खजाना खाली हो गया और परिणामस्वरूप भीषण बेरोजगारी व मंहगाई की समस्या से युवावर्ग व जनता जूझ रही है। आम आदमी पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारी। 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.