Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    बैतूल। गणेश पंडाल के विवाद को लेकर रामनगर में दो समुदायों में जमकर हुआ विवाद।

    ......... गंज थाने में सैकड़ों की संख्या में पहुंचे दोनों समुदाय के लोग, हिन्दू संगठन के लोगो ने किया थाने का घेराव,जानकारी लगते ही पहुँची एस पी 

    शशांक सोनकपुरिया\बैतूल। मध्यप्रदेश के  बैतूल शहर के गर्ग कालोनी क्षेत्र में गुरुवार देर रात दो समुदाय के लोगों के बीच विवाद हो गया मामला गंज थाने का है गणेश पंडाल का निर्माण को लेकर 2 पक्षों में विवाद की स्थिति निर्मित हो गई थी।विवाद मारपीट में तब्दील होने लगी जिसके बाद लोग थाने पहुँचे इसकी सूचना लगते ही भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। घटना के बाद दोनों पक्षों के लोगों का जमावड़ा लग गया । देर रात हुए इस मामले की जानकारी मिलते ही  एसपी सिमाला प्रसाद, एएसपी नीरज सोनी, एसडीओपी सृष्टि भार्गव, कोतवाली टीआई भी गंज थाने पहुँच गए हैं। गर्गकालोनी में रात 10 बजे कुछ लोग गणेश पंडाल का निर्माण कर रहे थे। पाइप लगाने पर दूसरे पक्ष के लोगों ने ऐतराज जताया। 

    उनका कहना था कि पण्डाल लगाने से आवागमन अवरुद्ध हो जाएगा। तो मामला मारपीट में तब्दील हो गया मारपीट के बाद लोग गंज थाने अपने साथियों और हिन्दू संगठन के पदाधिकारियों के साथ सैंकड़ों की संख्या में पहुँच गए और थाना घेर लिया। इधर दूसरी और मुस्लिम समुदाय के लोग भी इक्कठा हो गए उप निरीक्षक छत्रपाल धुर्वे ने वरिष्ठ अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। उन्होंने यहां दोनों पक्षों की बात सुनकर समझाइश भी दी। एसपी ने सभी से सौहार्दपूर्ण माहौल में चर्चा की। उधर पुलिस ने मारपीट में चोट आने पर कुछ लोगों का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया है। घटना के बाद गर्गकालोनी में एहतियात पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। 

    मामले की जाँच की जा रही है एसपी एएसपी ने सख़्त कार्यवाही के निर्देश दिए है आगामी त्योहार में माहौल ना बिगड़े इसके लिए आवश्यक निर्देश की बात की है।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.