Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    कासगंज। संसदीय एवं औधोगिक विकास राज्यमंत्री ने कलेक्ट्रेट सभागार में की विकास कार्यों की समीक्षा।

    ........... जिला अस्पताल और मलिन बस्ती भीम नगर का किया निरीक्षण।

    अतुल यादव (रवि)\कासगंज। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ के निर्देश पर आज  संसदीय कार्य , औधोगिक विकास विभाग के राज्यमंत्री जसवंत सिंह सैनी कासगंज में पहुंचे। जहां  कलेक्ट्रेट सभागार में जनप्रतिनिधियों और अधिकारियों के साथ  विकास कार्यो की समीक्षा बैठक की बैठक।इस दौरान उन्होंने लापरवाह अधिकारियों को कार्यशैली में सुधारने लाने के निर्देश  दिये।साथ ही सदर विधयाक देवेंद्र राजपूत की शिकायत पर खुलेआम मीट बिक्री किये जाने पर कार्रवाई के निर्देश दिये।

    यूपी के संसदीय कार्य औधोगिक विकास राज्य मंत्री  जसवंत सिंह ने जनप्रतिनिधियों और  अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करते हुए कहाकि अधिकारी अपनी कार्यशैली में सुधार लाए विद्युत विभाग के अधिकारियों की ज्यादा शिकायत मिलने और विद्युत विभाग के लापरवाह रवैया को लेकर कड़ी फटकार लगाई उन्होंने कहा कि विद्युत विभाग के अधिकारी शालीनता और मिलजुल कर किसानों का और उपभोक्ताओं के समस्याओं को दूर करें साथ ही उन्होंने सदर विधायक देवेंद्र सिंह राजपूत की शिकायत पर कहा कि गोमांश की मीट की बिक्री पर पाबंदी लगाने के निर्देश एडिशनल एसपी को दिये। हालांकि उन्होंने बाद में सवाल के जवाब पर मीडिया कर्मियों को बताया कि इस तरह की शिकायत मिलती है तो कार्रवाही की जायेगी, खुले में बिक्री नहीं होगी।

    इसके बाद राज्य मंत्री ने जिला अस्पताल का निरीक्षण किया और मरीजों से बातचीत कर व्यवस्थाओं को परखा, बाद में यूपी परिवहन निगम की डिपो कार्यशाला का भी निरीक्षण कर अधीनस्थों को सही कार्य कराने के निर्देश दिए। इसके बाद संसदीय एवं औद्योगिक राज्य मंत्री जसवंत सिंह सैनी कासगंज नगर पालिका के वार्ड संख्या 1 मलिन बस्ती भीम नगर पहुंचे और दलित परिवारों से बातचीत की, बाद में तिलसई खुर्द गांव में जल निगम द्वारा बनाई जा रही पानी की टंकी का भी निरीक्षण किया।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.