Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    लखीमपुर खीरी। दबंगो का आतंक , दर्जनों लोग आशियानों को छोड़कर गांव से कर गए पलायन।

    शाहनवाज गौरी\लखीमपुर खीरी। जहां सूबे की योगी सरकार दबंगो माफियाओं पर बुलडोजर चलाकर लगातार कार्यवाई कर रही है वहीं लखीमपुर खीरी जिले में दबंगो का आतंक है दबंगो के आतंक से परेशान होकर दर्जनों लोग अपने आशियानों  को छोड़कर गांव से पलायन कर गये।

    दरअसल आपको बता दें कि निघासन कोतवाली क्षेत्र के गांव गदियाना टांडा में दबंगो के आतंक से खौफजदा दर्जनों लोग अपने अपने आशियानों को छोड़कर गांव से पलायन कर दूसरी जगह रहने को मजबूर हैं। दबंगो के आतंक से पीड़ित लोगों ने बताया कि गांव में कुछ दिन पहले विवाद में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गयी थी जिसके बाद पुलिस ने नामजद आरोपियों को जेल भेज दिया था। 

    वहीं युवक की मौत के बाद दबंगो ने उनके घरों को तहस नहस कर घरों में रखा सारा सामान, मवेशियों को लूट लिया खेतों में लगी उनकी फसलों को उजाड़ दिया ,खेतो में लगे पेड़ो को काटकर बेंच दिया व उनको मारा पीटा जबकि उस विवाद से उनका कोई सरवोकर नही था मामले को लेकर उन्होंने निघासन पुलिस सहित जिले के आला अधिकारियों से शिकायत की पर कहीं कोई सुनवाई नही हुई जिसके बाद दबंगो से परेशान होकर वह लोग पलायन कर सिंगाही थाना इलाके के बथुआ गांव में अपनी रिश्तेदारियों में रहने को मजबूर हैं लोगो ने रोते हुये बताया की वह अपने वतन वापस जाना चाहते हैं पर अगर वह वहां गये तो दबंग उन्हें जान से मार डालेंगे वहीं जब इस सम्बंध में पुलिस अधिकारियों से बात करने की कोशिश की गई तो पुलिस अधिकारियों ने कैमरे पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया।

    नियामत अली 

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.