Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। हर घर तिरंगा" अभियान को सफल बनाने के लिए नवाज़ गर्ल्स पब्लिक स्कूल के द्वारा "तिरंगा रैली"निकालकर लोगों को किया जागरूक।

    शिबली इकबाल\देवबंद। आजादी की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर अमृत महोत्सव के अंतर्गत "हर घर तिरंगा" अभियान को सफल बनाने के लिए नवाज़ गर्ल्स पब्लिक स्कूल के द्वारा "तिरंगा रैली"निकालकर लोगों को जागरूक किया गया और और स्कूली बच्चो के द्वारा अमृत महोत्सव के अंतर्गत होने वाले कार्यक्रमों में बढ़-चढ़कर भाग लेने की अपील करते हुए हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने में सहयोग की अपील की गई।सोमवार को आजादी का अमृत महोत्सव अंतर्गत "नवाज गर्ल्स पब्लिक स्कूल, देवबंद में राष्ट्रीय ध्वज रैली का किया गया। जिसमें स्कूल की समस्त छात्राओं ने भाग लिया।तिरंगा रैली नवाज़ गर्ल्स पब्लिक स्कूल के उर्दू गेट,खानकाह चौक,ईदगाह और वक़्फ़ दारुल उलूम होते हुए वापस स्कूल तक निकाली गई। 

    इस रैली में देखने को मिला कि स्कूल स्टाफ और बच्चे तिरंगा लिए चल रहे थे। छात्राओं ने आज़ादी के नारे लगाते हुए खूब शोर से रैली को उत्सहपूर्ण बनाया। एवं प्रधानमंत्री के दिए गये आदेश अनुसार घर तिरंगा के महत्व को भी लोगो तक पहुँचाया।आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने के उपलक्ष्य में मनाए जा रहे आजादी के अमृत महोत्सव कार्यक्रम और हर घर तिरंगा अभियान मनाया जा रहा है। 

    स्कूल की प्रिंसिपल फौजिया खान ने स्कूल की बच्चियां के अंदर देश प्रेम की भावना और तिरंगे के प्रति प्रेम को देखकर कहा कि हमारे स्कूल की बच्चियां हर मोर्चे खरी उतरती है, उनका देश के प्रति प्रेम ही आज इस रैली को एक सफल रैली बनाया है। स्वतंत्रता के महत्व को बताते हुए उन्होंने बच्चियों के आने वाले भविष्य कामना की।रैली में स्कूल के एडमिनिस्ट्रेटर अब्दुल्लाह नवाज खान, शाजिया शमीम, शह मजहर, नजमा खान, मोहम्मद रफ़ी, आसिफ अली, आमिर, देवेन्द्र पाठक स स्कूल का अन्य स्टाफ भी मौजूद रहा।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.