Header Ads

  • INA BREAKING NEWS

    देवबंद। पुलिस ने अलग अलग स्थानो से चोरी का माल बरामद कर आधा दर्जन चोरों को भेजा जेल।

    शिबली इकबाल\देवबंद। क्षेत्र में अलग अलग स्थानो से चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले आधा दर्जन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से चोरी का माल बरामद किया। 

    पुलिस ने सभी चोरो को धारा 379 के तहत जेल दिया।क्षेत्र के ग्राम तल्हेडी निवासी कालू उर्फ विश्वास ने अपने ट्रेक्टर से दो जेसीबी की बैटरी व एक बैटरा चोरी होने की रिर्पोट सात अगस्त को कोतवाली में दर्ज करवायी थी पुलिस ने इस घटना में पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए आ अगले ही दिन अक्षय, आशू,घोलू उर्फ अवनीश निवासीगण गांव भाटखेडी को राधा स्वामी सत्संग भवन से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

    वही, पुलिस ने शाहरूख व इमरान निवासी गुर्जरवाडा को चोरी के दो बैटरो के साथ तल्हेडी चुंगी के निकट से गिरफ्तार कर लिया। दोनो ने इबादुल्लापुर निवासी दिलशाद के घोडा ट्रक से दोनो बैटरे चोरी किए थे।इस मामले में पकडे गये चोरो के दो साथी अभी फरार है।उधर पुलिस ने गुरमीत पुत्र रामसिंह निवासी चैंदाहेडी को चोरी के दो मोबाईल सहित गिरफ्तार कर लिया।गुरमीत पर गांव के ही दुष्यंत कुमार की दुकान में दो मोबाईल व पन्द्रह सौ रूपये चोरी करने का आरोप है इस मामले में दुष्यंत ने कोतवाली में रिर्पोट दर्ज कराई थी।उधर कोतवाल प्रभाकर कैन्तुरा ने कहा कि चोरी करने वाले आरोपियों को किसी भी कीमीत पर बख्शा नही जाएगा।

    Post Top Ad


    Post Bottom Ad


    Blogger द्वारा संचालित.